×

Cheap & Best Hotel In Delhi: बेहद सस्ते और अच्छे हैं दिल्ली के यह होटल, रेलवे स्टेशन से पड़ते हैं पास

Cheap & Best Hotel In Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में हर साल लाखों सैलानी घूमने आते हैं। लाल किला, इंडिया गेट, राष्ट्रपति भवन जैसी इमारतों और चाँदनी चौक जैसे पुराने बाजारों के लिए यह शहर विश्व में प्रसिद्ध है

Kajal Sharma
Published on: 25 March 2023 11:46 AM GMT
Cheap & Best Hotel In Delhi: बेहद सस्ते और अच्छे हैं दिल्ली के यह होटल, रेलवे स्टेशन से पड़ते हैं पास
X
Cheap & Best Hotel In Delhi (Image- Social media)

Cheap & Best Hotel In Delhi: अपनी ऐतिहासिक विरासत और इमारतों के लिए जानी जाने वाली देश की राजधानी दिल्ली में हर साल लाखों सैलानी घूमने आते हैं। लाल किला, इंडिया गेट, राष्ट्रपति भवन जैसी इमारतों और चाँदनी चौक जैसे पुराने बाजारों के लिए यह शहर विश्व में प्रसिद्ध है, वहीं दिल्ली का लजीज खाना भी लोगों को अपनी ओर खींचता है, यही कारण है कि सैंकड़ों लोग हर रोज इस शहर में आते हैं। लेकिन अनजान शहर में आने के बाद सबसे बड़ा प्रश्न होता है कि रुके कहां, यदि आप भी दिल्ली घूमने आए हैं, और ठहरने के लिए अच्छे होटल की तलाश कर रहे हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत काम आने वाला है।

दिल्ली के सस्ते होटल

होटल एम्पोरियो- HOTEL EMPORIO

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में स्थित यह होटल नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास ही है। जहां आपको बेहद ही कम कीमतो पर सस्ता और अच्छा कमरा मिल सकता है। यह होटल थ्री स्टार होटल में गिना जाता है। जहां आपको फ्री वाईफाई की सुविधा भी मिलती है, यहां आपको 24 घण्टे फ्रंट डेस्क की सुविधा मिलेगी जिसके लिए आपको सिर्फ 863 रूपये का खर्च करना होगा।

होटल का पता - Plot No, 3422A, गली हरी मंदिर, रतन लाल मार्केट, पहाड़गंज

होटल ग्लोव इन- HOTEL GLOW INN

कम बजट में गिना जाने वाला होटल ग्लोव इन एक बेहद ही शानदार होटल है। जहां आपको हफ्ते के सातों दिन और 24 घंटे सर्विस मिलती है। यहां के कमरे बहुत साफ और अच्छे होते हैं, साफ-सफाई के मामले में यहां के कर्मचारी बहुत चौकन्ने है। यह होटल नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से सिर्फ तीन मिनट की दूरी में स्थित है।

होटल का पता- 448, चांदी वाली गली,कसैरू वालान, पहाड़गंज

होटल स्टार पैराडाइज- HOTEL STAR PARADISE

यह टू स्टार होटल है जो नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से 10 मिनट की दूरी पर स्थित है। इस होटल में आपको हर तरह की सुविधा दी जाती है, जहां आपको कम बजट के साथ अच्छी सर्विस मिल जाती है। यह होटल बेहद ही साफ और सस्ती कीमत पर मिल जाता है, यहां कमरों में आपको टीवी और एसी की सुविधा उपलब्ध होती है।

होटल का पता- 4582, मैन बाजार, पहाड़गंज

होटल लाहोरीमल अतिथि गृह- HOTEL LAHORIMAL GUEST HOUSE

यहां आपको बेहद ही आरामदायक और कम्फर्टेबल कमरे मिलते हैं, जो दिखने में भी बेहद कमाल हैं। यहां होटल में कर्मचारी भी अपनी सेवाएं बेहद ही जिम्मेदारी से पूरा करते हैं। यह दिल्ली के सस्ते होटल में गिना जाता है।

Address – नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पीछे, अमृत कौर मार्केट, पहाड़गंज

होटल स्माइल इन- HOTEL SMYLE INN, New Delhi

पहाड़गंज में स्थित यह होटल बेहद ही साफ है, जहां कमरों में साफ-सफाई का खास ख्याल रखा जाता है। यहां कमरों की कीमत भी कुछ ज्यादा नहीं होती है, 1 हजार से भी कम रुपये में आप यहां बेहद ही अच्छा कमरा ले सकते हैं।

होटल का पता- चांदी वाली गली, मैन बाजार, पहाड़गंज

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story