×

Best Hotels for Unmarried Couples in Lucknow: अनमैरिड कपल्स के रूकने के लिए लखनऊ में ये हैं बेस्ट कपल फ्रेंडली होटल

Best Hotels for Unmarried Couples in Lucknow: लखनऊ में कपल्स के रूकने के लिए बहुत सारे बेस्ट कपल फ्रेंडली होटल हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 4 Feb 2023 5:31 AM GMT
Best Hotels for Unmarried Couples in Lucknow: अनमैरिड कपल्स के रूकने के लिए लखनऊ में ये हैं बेस्ट कपल फ्रेंडली होटल
X

Best Hotels for Unmarried Couples in Lucknow: नवाबों के शहर लखनऊ में आप जब कभी भी आएंगें, आपको यहां एक अपनापन जैसी फीलिंग आएगी। वैसे तो लखनऊ में देखने और घूमने लायक बहुत सारी जगहें हैं लेकिन उनमें से कुछ खास जगहें जैसे बड़ा इमामबाड़ा, रेजीडेंसी, खूबसूरत पार्कें, जू, मॉल्स हैं जहां आप अपने पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। साथ ही अगर खाने-पीने की बात करें तो स्वाद में इतने लाजवाब पकवान आपको यहां परोसे जाते हैं कि आपको घर के खाने की कमी नहीं महसूस होगी। लेकिन अगर आप अपने पार्टनर के साथ रूकने के लिए किसी शानदार और सुरक्षित जगह की तलाश में हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नही हैं।

लखनऊ में कपल्स के रूकने के लिए बहुत सारे बेस्ट कपल फ्रेंडली होटल हैं। जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ बिना किसी परेशानी के आसानी से रूक सकते हैं। यहां पर प्राइवेसी और सुरक्षा को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप यहां बिना किसी मानसिक तनाव के रूक सकते हैं। लेकिन आपके पास लोकल आईडी अनिवार्य होनी चाहिए। आइए आपको बताते हैं लखनऊ के बेस्ट कपल फ्रेंडली होटल के बारे में।

लखनऊ के बेस्ट कपल फ्रेंडली होटल
Best Couple Friendly Hotels in Lucknow

ताजमहल, गोमतीनगर
Taj Mahal, Gomti Nagar

गोमती नदी के किनारे स्थित ये ताज होटल लखनऊ के 5 स्टार होटलों में से एक है। जो आपको शाही अंदाज का अनुभव कराता है। 25 एकड़ में फैले इस होटल के स्टाइलिश कमरों की साज-सज्जा बहुत ही मनोरम है। व्हाइट थीम बेसड यहां के कमरों में आपको सारी सुविधाएं मिलेंगी। होटल के सुइट में बगीचा और आउटडोर पूल के नज़ारे दिखाई देते हैं। भारतीय, एशियाई और यूरोपीय व्यंजनों को यहां के रेस्टोरेंट में बहुत ही प्यार से परोसा जाता है।

रमादा
Ramada by Wyndham, Kanpur Road

(Image Credit- Social Media)

रमादा बहुत ही लग्जरी होटल है। यहां के खूबसूरत बगीचे, फव्वारे और हरा-भरा माहौल आपको बहुत पसंद आएगा। होटल के कमरों में आलीशान बिस्तर, मिनीबार और कॉफी बनाने की मशीन जैसी आधुनिक सुविधाओं वाले कमरे आपको बहुत ही पसंद आएंगे। यहां के रेस्टोरेंट में आपको स्वादिष्ट व्यंजन परोसे जाएंगें। साथ ही आप आउटडोर पूल और स्पा का आनंद भी उठा सकते हैं।

हयात रीजेंसी, गोमती नगर
Hyatt Regency, Gomti Nagar

लखनऊ में गोमतीनगर के विभूति खंड में हयात रीजेंसी है। ये राजधानी के 5 स्टार होटलों में से एक है। यहां पर आउटडोर पूल, स्पा, जिम जैसी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। यहां के डिजाइनर और डेकोरेट कमरे आपको बहुत ही पसंद आएंगे। यहां लाउंज बार, रेस्टोरेंट, बेकरी में अब आप अपने मनपसंद व्यंजनों और कॉकटेल का आनंद उठा सकते हैं।

रेनेसां
Renaissance Lucknow Hotel, Gomti Nagar

रेनेसां लखनऊ के बेस्ट 5 स्टार होटलों में से एक है। जो आपको गोमती रिवरफ्रंट के मनोरम दृश्य दिखाता है। हर सुइट में साफ-सुथरे और शानदार इंटीरियर, इनोवेटिव स्मार्ट ग्लास और डीलक्स फर्निशिंग के साथ रिफाइंड कम्फर्ट को मिलता है। आप यहां के रेस्तरां में स्वादिष्ट अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों का स्वाद ले सकते हैं। शानदार कॉकटेल के लिए 16 फ्लोर पर रूफटॉप बार है।

लेबुआ लखनऊ
Lebua Lucknow

लेबुआ के बेस्ट होटल्स में से एक है। यहां आप लोकल आईडी दिखाकर रूक सकते हैं। रिज़ॉर्ट और रेस्तरां आपके माहौल को पूरी तरह से बदलने में सहायक होंगे। यहां पर बेडरूम, लिविंग-कम-डाइनिंग हॉल की साज-सजावट आपके मन को जीत लेगी। इसके अलावा आप यहां के हरे-भरे आंगन और पूल का मजा ले सकते हैं। कॉकटेल बार में लाइव संगीत, कॉमेडी शो और मनोरंजक कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। आप उनका हिस्सा बन सकते हैं।










Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story