×

Agra Couple Friendly Restaurants: आगरा में अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट कर रहे हैं प्लान, इन बेस्ट कपल फ्रेंडली रेस्टोरेंट में जाएं

Best Couple Friendly Restaurants in Agra: प्रेम की निशानी आगरा कपल्स के लिए बेस्ट रोमांटिक प्लेस है। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट का आनंद उठाना चाहते है तो आगरा में कई खूबसूरत कपल फ्रेंडली रेस्टोरेंट है। आइए आपको बताते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 11 Feb 2023 2:54 AM GMT
Best Couple Friendly Restaurants in Agra
X

Best Couple Friendly Restaurants in Agra (Photo - Social Media)

Best Couple Friendly Restaurants in Agra: ताजमहल का शहर आगरा दुनियाभर में प्रसिद्ध है। प्रेम की निशानी आगरा कपल्स के लिए बेस्ट रोमांटिक प्लेस है। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट का आनंद उठाना चाहते है तो आगरा में कई खूबसूरत कपल फ्रेंडली रेस्टोरेंट है। आइए आपको बताते हैं।

आगरा में कपल्स के लिए बेस्ट रोमांटिक कैफे
Best Romantic Cafes in Agra for Couples

1. बेलेव्यू
Bellevue

प्यार की नगरी के तौर पर आगरा में बेलेव्यू बेस्ट रोमांटिक रेस्टोरेंट है। यह कपल्स के लिए आगरा का सबसे रोमांटिक कैफे रेस्टोरेंट है। रेस्तरां में आकर्षक माहौल और इटालियन फूड आपको बहुत पसंद आएगा।

पता: द ओबेरॉय अमरविलास, ताज ईस्ट गेट रोड, आगरा

Address: The Oberoi Amarvilas, Taj East Gate Road, Agra

2. टी लाउंज
Tea Lounge

टी लाउंज आगरा के बेस्ट 5 स्टार कैफे में से एक है। ये कपल्स के लिए रोमांटिक डेट आनंद लेने के लिए सबसे अच्छी जगह है। कैफे में आप जबरदस्त चाय का आनंद लेने के साथ ही इटालियन, चाईनिज फूड का आनंद ले सकते हैं।

पता: ताज होटल एंड कन्वेंशन सेंटर, ताज नगरी फेज 1, आगरा

Address: Taj Hotel & Convention Centre, Taj Nagari Phase 1, Agra

3. स्काई ग्रिल
Sky Grill

स्काई ग्रिल कपल्स के लिए आगरा के सबसे खूबसूरत कैफे-रेस्तरां में से एक है। आरामदेह माहौल के साथ ही ये कपल फ्रेंडली जगह आपको बहुत पसंद आएगी। स्काई ग्रिल कैफे कपल्स के डेट करने के लिए बेहद रोमांटिक जगह है।

पता: फतेहाबाद रोड, ताजगंज, आगरा

Address: Fatehabad Road, Tajganj, Agra

4. द व्यू - टेरेस बार एंड ग्रिल
The View – Terrace Bar & Grill

द व्यू - टैरेस बार एंड ग्रिल आगरा में ताजमहल के पास स्थित 5 स्टार रूफटॉप रेस्टोरेंट है। रोमांटिक कपल्स के लिए ताजमहल और लाल किले बेस्ट जगहों में से एक है।

पता: ताज रोड, आगरा कैंट, ईदगाह कॉलोनी, आगरा

Address: Taj Road, Agra Cantt, Idgah Colony, Agra

5. नमक कैफे
The Salt Cafe

साल्ट कैफे किचन एंड बार आगरा में कपल्स के लिए बेस्ट डाइनिंग रेस्टो-बार है। कैफे का सुंदर इंटीरियर डिजाइन आपके मुड को चेंज करने का काम करता है। यह आगरा के सबसे अच्छे रेस्तरां में से एक है।

पता: फतेहाबाद रोड, ताजमहल के पास, ताजगंज, बसई, आगरा

Address: Fatehabad Road, Near Taj Mahal, Tajganj, Basai, Agra



Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story