×

Buffet under 600 in Lucknow: लखनऊ में स्वादिष्ट और अनलिमिटेड बुफे, वो भी 600 रुपए के अंदर, देखें आप कहां जाना पसंद करेंगे

Buffet under 500 in Lucknow: लखनऊ में बुफे के लिए कुछ जगहें बहुत ही मशहूर हैं, जहां पर आपके लिए तय दामों पर अनलिमिटेड लंच और डिनर ऑफर किया जाता है। आइए चलते हैं लखनऊ के बेस्ट बुफे में।

Vidushi Mishra
Published on: 20 Jan 2023 2:30 AM GMT
best buffet dinner in lucknow
X

लखनऊ में सबसे अच्छा बुफे डिनर और लंच (फोटो- सोशल मीडिया)

Buffet under 600 in Lucknow: राजधानी लखनऊ में नवाबी अंदाज आज भी बरकरार है। आपको नवाबी अंदाज लखनऊ के खान-पीन के ढंग से साफ झलकेगा। जब मसालों की धीमी-धीमी खूशबू से सराबोर कई तरह के स्वाजिष्ट व्यंजनों को बहुत ही तौर-तरीकों के साथ आपके सामने परोसा जाता है। तो देखते ही मुंह से लार टपकने जैसा एहसास होने लगता है। ऐसे में अब आज के मॉर्डन लखनऊ में बुफे का चलन काफी जोरों पर है। यहां पर आप अपने दोस्तों-यारों और परिवार के साथ लंच या डिनर प्लान कर सकते हैं।

लखनऊ में बुफे के लिए कुछ जगहें बहुत ही मशहूर हैं, जहां पर आपके लिए तय दामों पर अनलिमिटेड लंच और डिनर ऑफर किया जाता है। ऐसे में हम आपको लखनऊ में 600 रुपए से कम में बुफे परोसने वाले कुछ चुनिंदा रेस्टोरेंट (best buffet in lucknow) के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए चलते हैं लखनऊ के बेस्ट बुफे में।

(Image Credit- Social Media)

लखनऊ के बेस्ट बुफे

Best Buffet in Lucknow

अपरकेस डायनर
UPPERCASE Diner

लखनऊ के हजरतगंज में स्थित मास्टरशेफ पंकज भदौरिया के अपरकेस डायनर में आप स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकते हैं। यहां कई तरह की ड्रिंक्स, चाट काउंटर, अलग-अलग स्टार्टर्स, इंटरनेशनल वेजी सलाद, सूप से लेकर मेन कोर्स और डेजर्ट्स में केक पेस्ट्री, हलवे, शाही टुकड़े से लेकर पुडिंग तक के बहुत सारे ऑप्शन मिलेंगे।

यहां पर वेज और नॉनवेज दोनों के लिए अलग-अलग काउंटर बने हुए हैं। आप अपनी पसंद के हिसाब से अपनी थाली में व्यंजनों को परोस सकते हैं।

समय: दोपहर का भोजन: दोपहर 1 से 3 बजे; रात का खाना: शाम 7 बजे से 11 बजे तक

पता: राजा राम कुमार प्लाजा, 75, त्रिलोकीनाथ मार्ग, सुशानपुरा, हजरतगंज, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226001

Address: Raja Ram Kumar Plaza, 75, Trilokinath Marg, Sushanpura, Hazratganj, Lucknow, Uttar Pradesh 226001

सेफ्रन किचन रेस्टोरेंट
Saffron Kitchen Restaurant

राजधानी के गोमती नगर में सेफ्रन किचन रेस्टोरेंट अपने बुफे में भारतीय और चाइनीज व्यंजन पेश करता है। यहां पर आपको फ्रेश ड्रिंक्स, मॉकटेल से लेकर चाट, कबाब, स्टारर्टर तक, ब्रेड और बिरयानी से लेकर, मेन कोर्स और डेसर्ट तक हर चीज में कई तरह के ऑप्शन मिलेंगे। यहां के व्यंजनों को आप तब तक खा सकते हैं, जब तक आपका पेट फुल न हो जाए।

समय: दोपहर का भोजन - दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक; रात का खाना- शाम 7 बजे से 11 बजे तक

पता: D-209, सहारा प्लाजा पत्रकारपुरम चौराहा, फोर्ड अस्पताल के पास, गोमती नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226010

Address: D-209, Sahara Plaza Patrakarpuram Chouraha, near Ford Hospital, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226010

(Image Credit- Social Media)

बी 4 रेस्तरां

B4 Restaurant (Barbeque, Buffer, Bar, Banquet)

मॉकटेल, स्टार्टर, सूप, सलाद के साथ, मेन कोर्स के लिए सजे हुए काउंटर, जिसमें चाइनीज और कॉन्टिनेंटल व्यंजन शामिल हैं। इसके बाद डेसर्ट की बात करें तो यहां के बुफे में किसी चीज की कमी नहीं है। दोपहर के भोजन के लिए गोमती नगर में बी4 में जाएं। यहां रात के खाने के लिए भी बुफे परोसा जाता है, लेकिन उसकी कीमत थोड़ी ज्यादा होती है।

समय: दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक

पता: रोहित टॉवर ग्राउंड फ्लोर हनीमन चौराहा, विराज खंड, गोमती नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226010

Address: Rohit Tower Ground Floor Haniman Chauraha, Viraj Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226010

किंग ऑफ बुफे
King of buffet

किंग ऑफ बुफे, नाम से समझ गए होंगे आप कि लखनऊ में बुफे का राजा। जीं हां यहां पर स्वादिष्ट व्यंजन बिल्कुल शाही अंदाज में मिलेंगे। जिसमें आप आइस्ड टी से लेकर, कई तरह के स्टार्टर्स, मेन कोर्स और डेजर्ट में शाही टुकड़े से लेकर बहुत बेहतरीन और गजब के पकवान थाली में परोसने के लिए मिलता है। अपनी प्लेटों में आप जी भर कर भोजन परोस सकते हैं।

समय: दोपहर 12 बजे से रात 9 बजे तक

पता: ग्राउंड फ्लोर, रोहतास समिट, विभूति खंड, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226010

Address: Ground Floor, Rohtas Summit, Vibhuti Khand, Lucknow, Uttar Pradesh 226010

बेस्ट च्वाइस ऑफ अवध
Best Choice of Awadh

लखनऊ के बेस्ट च्वाइस ऑफ अवध में आपको बेहतरीन थीमड इंटीरियर के साथ अनलिमिटेड बुफे का आनंद उठाने का मौका मिलेगा। बुफे में आपको ड्रिंक्स, सूप, सलाद, स्टार्टर्स, मेन कोर्स और डेसर्ट परोसने का मौका मिलता है। इनके बुफे के मेनू में आपको उत्तर भारतीय, चाइनीज, इटालियन फूड का स्वाद अवसर भी मिलता है। यहां पर वेज और नॉनवेज दोनों तरह के काउंटर हैं।

समय: दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक

पता: एम्परर स्क्वायर, पहली मंजिल जेबी, एम्परोर, कानपुर - लखनऊ रोड, बरगवां, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226012

Address: Emperor Square, 1st Floor JB,EMPEROR, Kanpur - Lucknow Rd, Bargawan, Lucknow, Uttar Pradesh 226012



Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story