Delhi Famous Cafe: ये है भारत मे मिनी ग्रीस, दिल्ली के इस कैफे था थीम चुरा लेगा आपका दिल

Delhi Famous Cafe: दिल्ली अब आपको विदेश की सैर भी कराएगा, तो चलिए तैयार हो जाइए ग्रीस घूमने के लिए..

Yachana Jaiswal
Written By Yachana Jaiswal
Published on: 18 Jun 2024 9:00 AM GMT
Mini Greece In Delhi
X

Mini Greece In Delhi (Pic Credit-Social Media)

Delhi Famous Cafe: दिल्ली में बहुत सारे कैफ़े और रेस्टोरेंट हैं जो अपने पार्टनर के साथ प्राइवेट डेट और दोस्तों के साथ आरामदेह डिनर आउटिंग के लिए एकदम उचित स्थान हो सकता हैं। लेकिन यदि आपको अपने शहर में कुछ अलग वाइब चाहिए तो वो भी मिल जायेगा। दिल्ली में सबकुछ है। अगर आप ऐसी जगह की तलाश कर रहे हैं जो आपको ग्रीक वाइब्स दे, तो दिल्ली में वो भी आपको मिलता है! जिससे आप अपने ग्रीस जाने की छुट्टियों को कुछ समय के लिए और टाल सकते है। आपको निश्चित रूप से इन खूबसूरत जगहों पर जाकर इसका अनुभव करना चाहिए। तो, बिना किसी देरी के, चलिए कराते है ग्रीस कैफे की सैर..

दिल्ली में यहां देखें टॉप 3 ग्रीस थीम कैफे (Top 3 Greece Theme Cafe)

नोरवांग कैफे एंड रेस्टोरेंट (Norwang Cafe & Restaurant)

सेंटोरिनी के बेहतरीन अनुभव के लिए, मजनू का टीला में नॉरवांग कैफे अच्छा ऑप्शन है। सफ़ेद दीवारों, हल्के नीले रंग के अंदरूनी भाग और सिग्नेचर ब्रिज के नज़ारे के साथ एक बेहतरीन माहौल से सजी यह जगह Instagram पर तस्वीरें खींचने के लिए एकदम परफेक्ट वाइब देती है। यह खूबसूरत कैफ़े बढ़िया खाना परोसने में भी पीछे नहीं है। और तो और ue दूसरे कैफे जितना ही कीमत लेती है, कोई ज्यादा बजट पर भारी नहीं पड़ेगी।

कैफे का नाम: नोरवांग कैफे एंड रेस्टोरेंट (Norwang Cafe & Restaurant)

लोकेशन: हाउस नंबर 9बी, रूफटॉप, न्यू अरुणा कॉलोनी, मजनू-का-टीला, न्यू अरुणा नगर, नई दिल्ली

समय: दिन के 12 बजे से रात के 12 बजे तक

दो लोगों के लिए भोजन: 1,200 रुपये से शुरू

उन्हें कॉल करें : 91 9958 598 677

इंस्टा फीड पर नज़र डालें: https://www.instagram.com/norwang_cafe


थेमिस ग्रीक कैफे (Themis Greek Cafe)

अपने आप में एक छोटा ग्रीस, थेमिस ग्रीक हाउस आपके लिए मायकोनोस(ग्रीस का शहर) लेकर आया है। इस जगह के बारे में सोच रहे हैं कि ये क्या है? यह मनमोहक जगह आपको मुरथल हाईवे पर मिल जाएगा, यहाँ पर स्वादिष्ट भोजन भी मिलता है। पूरी जगह सफ़ेद और नीले रंग से सजी हुई है और इसका इंटीरियर सुंदर और लुभावना है, जो आपके अगले इंस्टा फोटोशूट के लिए एक आदर्श बैकग्राउंड देने से पीछे नहीं हटता है। थेमिस ग्रीक हाउस में बर्गर, पिज़्ज़ा और पास्ता के साथ लजीज यात्रा का आनंद लेना न भूलें। तो, जल्दी से आए और सभी वाइब्स का आनंद लें!



लोकेशन: थेमिस ग्रीक हाउस - NH-44, मुरथल टोल प्लाजा, मोजोलैंड वाटर पार्क के पास, मुरथल

समय- सुबह 8 बजे से रात 12 बजे तक

दो लोगों के लिए भोजन: 1,000 रुपये से शुरू

उन्हें कॉल करें: +91 9911 111 800

उनकी इंस्टा फ़ीड देखें https://www.instagram.com/themisgreekhouse_murthal

https://www.instagram.com/themisgreekhouse_murthal

टेन ट्वेंटी टू (Ten Twenty Two)

ग्रीस में छुट्टियां मनाने की योजना नहीं बन पा रही है? खैर, टेन ट्वेंटी टू आपकी मदद कर सकता है। यह सुंदर रेस्टोरेंट गुलाबी रंग के शेड्स के साथ सफ़ेद रंग से रंगा हुआ है। रेस्टोरेंट में इनडोर और आउटडोर सीटिंग की सुविधा है जो यूरोपीय अल फ्रेस्को स्टाइल को दर्शाती है। उनके पास ब्रेकफ़ास्ट/ब्रंच मेन्यू है जो आपके पार्टनर के साथ ब्रेकफ़ास्ट डेट के लिए एक बेहतरीन जगह है। उनके मिक्स्ड बेरी स्मूदी बाउल, पोलेंटा चिप्स, स्मैश्ड एवोकैडो और फ़त्तौश सलाद और बहुत कुछ हैं , जिसका लुत्फ़ उठा सकते है तो, आप उन्हें देखने जल्द जाए..


कैफे का नाम: ट्वेंटी टू (Ten Twenty Two)

लोकेशन: टेन ट्वेंटी टू - डीडीए मार्केट, श्री अरबिंदो मार्ग, अडचिनी

समय: सुबह 7 बजे से रात 1 बजे तक

दो लोगों के लिए भोजन : 1,600 रुपये से शुरू

उन्हें कॉल करें: 91 9811 028 844

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Content Writer

I'm a dedicated content writer with a passion for crafting engaging and informative content. With 3 years of experience in the field, I specialize in creating compelling articles, blog posts, website content, and more. I can write on anything with my research skills. I have a keen eye for detail, a knack for research, and a commitment to delivering high-quality content that resonates with the audience. Author Education - I pursued my Bachelor's Degree in Journalism and Mass communication from Sri Ramswaroop Memorial University Lucknow. Presently I am pursuing master's degree in Master of science; Electronic Media from Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication Bhopal.

Next Story