×

Delhi to Shimla Bus Tickets Booking: दिल्ली से शिमला तक जाने के लिए बेस्ट है यह बस, आसान होगा सफर, जानिए टिकट प्राइस

Delhi to Shimla Bus Tickets Booking: अब कई बसें भी चल रही हैं जो आपका दिल्ली से शिमला तक का सफर आसान और आरामदायक बनाने का काम करती हैं।

Kajal Sharma
Published on: 23 April 2023 12:28 PM GMT
Delhi to Shimla Bus Tickets Booking: दिल्ली से शिमला तक जाने के लिए बेस्ट है यह बस, आसान होगा सफर, जानिए टिकट प्राइस
X
Delhi to Shimla Bus Tickets Booking (Image- Social media)

Delhi to Shimla Bus Tickets Booking: दिल्ली से शिमला हर रोज भारी संख्या में लोगों का आना-जाना लगा रहता है। जिनमे कई लोग फ्लाईट जाना पसंद करते हैं, तो कई लोग ट्रेन से शिमला तक जाते हैं। लेकिन अब कई बसें भी चल रही हैं जो आपका दिल्ली से शिमला तक का सफर आसान और आरामदायक बनाने का काम करती हैं। इन बसों में आपको हर तरह की सुविधा मिल जाती है।

दिल्ली से शिमला तक बस

ज़िंगबस (Zingbus)

दिल्ली से शिमला तक जाने वाली यह बस काफी अच्छी और सुविधाजनक है, जिसके जरीए आप आसानी से अपना सफर पूरा कर सकते हैं। इस बस में सफर करने के लिए आपको 719 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। आप 9 घंटे 20 मिनट में अपना दिल्ली से शिमला तक का सफर पूरा कर सकते हैं। इस बस में आपको एसी की सुविधा के साथ आरामदायक सीट भी दी जाती है।

लक्ष्मी हॉलीडे (Laxmi holidays)

शिमला तक का सफर आसान करने के लिए यह एक बेहद ही खास सुविधा वाली बस है। जिसमें आपको मस्त सीट के साथ काफी अच्छी सहुलियत दी जाती है। आपको एसी के साथ यहां पर स्लीपर सीट दी जाती है। जो आपका यह सफर और भी आसानी करने के लिए काफी है। इस बस में सफर करने के लिए आपको 664 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना पड़ता है। आप कश्मीरी गेट बस अड्डा से यह बस ले सकते हैं।

सिटी लैंड ट्रेवल (City Land Travels)

सिटी लैंड ट्रेवल बस दिल्ली से शिमला तक चलने वाली बेहद ही खास बस है। जो आपका यह सफर आसान करने में सहायक है। इस बस में आपको एसी की सुविधा के साथ कई अन्य सुविधा दी जाती है। इस बस में मस्त स्लीपर सीट के साथ आप अपना सफर और भी ज्यादा आसान औरर हसीन कर सकते हैं। इस बस में सफर करने के लिए आपको 988 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। यह बस 8 घंटे 50 मिनट में दिल्ली से शिमला तक का सफर पूरा कर लेती है, जो दिल्ली के मजनू का टीला से चलकर शिमला के न्यू बस अड्डा पर छोड़ देती है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story