×

Delhi to Kanpur Bus Tickets Booking: दिल्ली से कानपुर तक का सफर आसान करती हैं यह बस, जिनमें मिलती है हर सुविधा, जानिए किराया

Delhi to Kanpur Bus Tickets Booking: यहां आपको कई अन्य अच्छी और फेमस चीजों का लुत्फ उठाने का मौका मिल जाता है। यही कारण है कि दोनों शहरों के बीच लोगों की आवाजाही भी लगी रहती है।

Kajal Sharma
Published on: 16 April 2023 11:03 AM GMT
Delhi to Kanpur Bus Tickets Booking: दिल्ली से कानपुर तक का सफर आसान करती हैं यह बस, जिनमें मिलती है हर सुविधा, जानिए किराया
X
Delhi to Kanpur Bus Tickets Booking (Image- Social media)

Delhi to Kanpur Bus Tickets Booking: दिल्ली और कानपुर दोनों ही शहर बड़े और जाने माने शहर हैं जहां आप कई तरह के पर्यटक स्थलों का आनंद ले सकते हैं। इसके साथ ही यहां आपको कई अन्य अच्छी और फेमस चीजों का लुत्फ उठाने का मौका मिल जाता है। यही कारण है कि दोनों शहरों के बीच लोगों की आवाजाही भी लगी रहती है। जिसके लिए कई तरह की बस सर्विस भी चल रही हैं। जिनकी जानकारी आपको यहां दी गई है।

दिल्ली से कानपुर तक फेमस है यह बसें

आरएस यादव स्मार्ट बस (R.S Yadav Smart Bus)

दिल्ली से कानपुर जाने वाली यह आर.एस यादव स्मार्ट बस काफी अच्छी और शानदार है। जो 7 घंटे में अपना दिल्ली से कानपुर तक का सफर पुरा करती है। जिसमें आपको 500 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। यह एक एसी स्लीपर बस है जिसमें आपको काफी सुविधाजनक सीट मिलती है। इस बस में आपको काफी सहुलियत मिलती है।

श्री सरोज ट्रेवल (Shree saroj Travels)

श्री सरोज ट्रेवल बस सर्विस के नाम से चल रही बस आपका दिल्ले से कानपुर तक का सफर काफी आसानी से पुरा करवा देती है। इस में यात्रा करने के लिए आपको 900 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। इसके साथ ही आप मात्र 8 घंटे में अपना सफर कर लेते हैं। इस बस में आपको एसी की सुविधा तो मिलती ही है, इसके साथ ही आप स्लीपर सीट पर आसानी से अपना सफर पूरा कर सकते हैं।

सिटी कनेक्ट बस (City Connect Bus)

सिटी कनेक्ट बस दिल्ली से कानपुर तक का सफर पूरा करने के लिए काफी अच्छी और सुविधाजनक बस है। इस बस में सफर करने के लिए आपको 1300 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। यह बस 8 घंटे 30 मिनट में अपना सफर पूरा करती है, जिसमें आपको मस्त एसी के साथ स्लीपर सीट का आनंद दिया मिल जाता है।

हाईवे स्टार ट्रेवल (Highway Star Travels)

7 घंटे 15 मिनट में अपना दिल्ली से कानपुर तक का सफर पूरा करने वाली इस बस में यात्रा करने के लिए आपको 1400 रुपये तक का किराया देना होता है। जिसमें आपको एसी का आनंद तो मिलता ही है, इसके साथ ही आप इस बस में स्लीपर सीट का आनंद भी ले सकते हैं।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story