×

Lucknow to Jaipur Bus Tickets: लखनऊ से राजस्थान जाने वाली सबसे खास बसें, जो आसानी से पूरा करती हैं लंबा सफर

Lucknow to Jaipur Bus Tickets Booking: अब आप बस के जरीए भी लखनऊ से राजस्थान तक का सफर पूरा कर सकते हैं। लखनऊ से राजस्थान जाने के लिए कई बस सर्विस चल रही है।

Kajal Sharma
Published on: 15 April 2023 7:45 AM GMT
Lucknow to Jaipur Bus Tickets: लखनऊ से राजस्थान जाने वाली सबसे खास बसें, जो आसानी से पूरा करती हैं लंबा सफर
X
Lucknow to Jaipur Bus Tickets Booking (Image- Social media)

Lucknow to Jaipur Bus Tickets Booking: भले ही लखनऊ और राजस्थान के बीच काफी दूरी है लेकिन दोनो ही जगहें पर्यटकों को काफी पसंद आती है। जहां हर साल लाखों सैलानी आते हैं, हालांकि इन जगहों पर जाने के लिए कई सुविधाएं हैं, लेकिन अब आप बस के जरीए भी लखनऊ से राजस्थान तक का सफर पूरा कर सकते हैं। अब लखनऊ से राजस्थान जाने के लिए कई बसें शुरू कर दी गई हैं। जो न सिर्फ आपका सफर पूरा करने में सहायक है, बल्कि सुविधाजनक भी बनाती है।

लखनऊ से राजस्थान जाने वाली बसें

अंशी टूर एंड ट्रेवल्स (ANSHI TOUR AND TRAVELS)

लखनऊ से राजस्थान तक जाने वाली यह बस 10 घंटे 30 मिनट में अपना सफर पूरा कर लेती है। जिसमें आपको 950 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना पड़ता है। यह एक एसी स्लीपर बस है, जहां आपको स्लीपर सीट उपलब्ध करवाई जाती है। इसके साथ ही आप इस बस में कई अन्य सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। अंशी टूर एंड ट्रेवल की ओर से कई बसें चलाई जा रही हैं, जो अलग-अलग समय पर अपनी सर्विस देती हैं।

महालक्ष्मी ट्रेवल्स (MAHALAXMI TRAVELS)

लखनई से राजस्थान जाने वाले यात्रियों के लिए यह महालक्ष्मी ट्रेवस बस काफी अच्छी और सुविधाजनक है। इस बस में आपको हर तरह की सुविधा मिल जाती है, जिसमें एसी से लेकर स्लीपर सीट तक उपलब्ध है। इस बस में यात्रा करने के लिए आपको 699 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है, और 10 घंटे 45 मिनट में यह बस अपना सफर पूरा कर लेती है।

महाराज ट्रेवल्स (MAHARAJA TRAVELS)

महाराज ट्रेवल बस लखनऊ से राजस्थान तक का सफर पूरा करने के लिए एक दम बेस्ट बस है। जिसके जरीए आप 10 घंटे में अपना सफर पूरा कर सकते हैं, यह एक एसी स्लीपर बस है जिसमें आपको कई तरीके की सुविधाएं मिल जाती हैं। इस बस की गद्देदार आरामदायक सीट सफर को आरामदायक करने के लिए काफी है। इस बस में यात्रा करने के लिए आपको 667 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है।

एमआर ट्रेवल (M R TRAVELS)

एमआर ट्रेवल लखनऊ से राजस्थान तक जाने वाली एकदम सही बस है, जिसमें यात्रा करने के लिए आपको 800 रुपये तक का किराया देना पड़ता है। इस बस के जरीए आप 9 घंटे 15 मिनट में अपना सफर पूरा कर सकते हैं। यह एक एसी स्लीपर बस है जिसमें यात्रा करने के लिए आप एडवांस में ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं। यह बस लंबे सफर को आसान करने के लिए काफी सही है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story