×

Book Lucknow to Allahabad Bus Tickets: लखनऊ से प्रयागराज जाने के लिए बेस्ट हैं यह बस, जिसमें मिलती है हर सुविधा

Book Lucknow to Allahabad Bus Tickets: अगर कोई लखनऊ आता है तो प्रयागराज भी घूमने के लिए जरूर जाता है। वहीं अब दोनों शहरों के बीच कई बस सर्विस शुरू कर दी गई है।

Kajal Sharma
Published on: 14 April 2023 1:00 PM GMT
Book Lucknow to Allahabad Bus Tickets: लखनऊ से प्रयागराज जाने के लिए बेस्ट हैं यह बस, जिसमें मिलती है हर सुविधा
X
Buses from Lucknow To Prayagraj (Image- Social media)

Book Lucknow to Allahabad Bus Tickets: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और पवित्र भूमि प्रयागराज के दोनों ही शहर राज्य के जाने-माने और फेमस शहर हैं। जहां हर साल लाखों सैलानी घूमने के लिए आते हैं। दोनों ही शहरों के बीच काफी दूरी नहीं है यही वजह है कि अगर कोई लखनऊ आता है तो प्रयागराज भी घूमने के लिए जरूर जाता है। वहीं अब दोनों शहरों के बीच कई बस सर्विस शुरू कर दी गई है, जिसकी सहायता से आप आसानी से अपना सफर पूरा कर सकते हैं।

लखनऊ से प्रयागराज तक बेस्ट हैं यह बस सर्विस

सेठी यात्रा कंपनी (Sethi Yatra Company)

लखनऊ से प्रयागराज तक जाने वाली यह बस 4 घंटे 30 मिनट में अपना सफर पुरा करती है। जिसमें आपको 550 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना पड़ता है। इस बस में आपको काफी आरामदायक और अच्छी सीट मिल जाती है। जिसमें आपको एसी की सुविधा भी मिल जाती है, इस बस में काफी अच्छी सीटों का इंतेजाम किया जाता है।

अरोड़ा ट्रेवल्स (ARORA TRAVELS)

लखनऊ से प्रयागराज जाने के लिए यह एकदम बेस्ट बस है जिसके जरिए आप काफी आसानी से अपना सफर पूरा कर पाते हैं। इस बस में आपके एसी के साथ मस्त गद्देदार सीट मिलती है, जिससे आपको सफर काफी आसान हो जाता है। इस बस में आपको 703 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना पड़ता है, जोकि 5 घंटे में अपना सफर पूरा कर लेती है।

महालक्ष्मी ट्रेवल (Mahalaxmi Travels)

लखनऊ से प्रयागराज तक का अपना सफर यह बस 4 घंटे 30 मिनट में पूरा कर लेती है, जिसके लिए आपको 399 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना पड़ता है। इस बस में आपको अच्छी सीट और गर्मियों में एसी की सुविधा उपलब्ध की जाती है। प्रयागराज जाने के लिए यह एकदम बेस्ट बस है।

जिंगबस (Zingbus)

3 घंटे 30 मिनट में अपना लखनऊ से प्रयागराज तक का सफर पूरा करने वाली इस बस के लिए आप ऑनलाइन जानकारी भी ले सकते है। इस बस में आपको 550 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। जिंगबस में आपको एसी के साथ-साथ कई अन्य सुविधाएं भी काफी आसानी से मिल जाती है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story