×

Snapdragon 8 Gen 4 के साथ लॉन्च होगा OnePlus 13, जानें कैसा होगा बाकि फीचर्स

Oneplus 13: Oneplus जल्द ही Snapdragon 8 Gen 4 के साथ OnePlus 13 को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी काफी दमदार होने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 7 March 2024 5:23 AM GMT
Snapdragon 8 Gen 4 के साथ लॉन्च होगा OnePlus 13, जानें कैसा होगा बाकि फीचर्स
X

Oneplus 13: अगर आप OnePlus के फैंन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल कंपनी जल्द ही Snapdragon 8 Gen 4 के साथ OnePlus 13 को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। जिसपर फिलहाल अभी काम चल रहा है। बता दें इससे पहले OnePlus 12 को दिसंबर 2023 में चीन में पेश किया गया था। अब कंपनी oneplus 13 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन में कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। तो आइए जानते हैं oneplus 13 के फीचर्स के बारे में:

oneplus 13 के फीचर्स (Oneplus 13 Features):

Oneplus 13 के फीचर्स की बात करें तो DCS की मानें तो, इस स्मार्टफोन के डिजाइन में कुछ बदलाव नजर आने वाले हैं, जिसमें से एक सामान्य हिंज-स्टाइल कैमरा मॉड्यूल डिजाइन को हटा दिया गया है। ये फीचर पिछले कुछ सालों से OnePlus में मिल रहा है। इसके अलावा OnePlus 13 के नए प्रोटोटाइप में एक बड़ी 2K डिस्प्ले होगी। इतना ही नहीं यह अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस होगा।


इस फोन का 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और पेरिस्कोप लेंस फोटोग्राफी के लिए बेहतर माना जाएगा। वहीं इस फोन में Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट का पहला बैच मिलने से ये यूजर्स के लिए किफायती होगा। वहीं कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि, क्वालकॉम इस साल ही अक्टूबर माह में Snapdragon 8 Gen 4 को पेश कर सकता है। वहीं कंपनी वनप्लस 13 को पहले SD8G4 स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि, यह स्मार्टफोन इस साल अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है।

हालांकि, कंपनी इस महीने OnePlus Ace 3V smartphone को लॉन्च करेगी। जो नए Snapdragon 7+ Gen 3 चिप से लैस पहला फोन होने वाला है। इसके अलावा इस साल की दूसरी छमाही में चीनी बाजार में Snapdragon 8 Gen 3 से लैस OnePlus Ace 3 Pro भी आ सकता है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि भारत में ये स्मार्टफोन्स कब तक दस्तक देते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story