×

Agra: पड़ोसियों की शर्मनाक हरकत, मंदबुद्धि बच्चे के गुप्तांग में डाल दिया पैन

Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा में पड़ोसियों का शर्मनाक करना सामने आया है। परिवार से दुश्मनी निकालने के लिए पड़ोसियों ने नाबालिक मंद बुद्धि बालक के गुप्तांग के अंदर पैन डाल दिया।

Arpana Singh
Published on: 29 Feb 2024 12:01 PM GMT
agra news
X

आगरा में मंदबुद्धि बच्चे के गुप्तांग में डाल दिया पैन (सोशल मीडिया)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पड़ोसियों का शर्मनाक करना सामने आया है। परिवार से दुश्मनी निकालने के लिए पड़ोसियों ने नाबालिक मंद बुद्धि बालक के गुप्तांग के अंदर पैन डाल दिया। पैन उसके शरीर के अंदर पहुंच गया। उसके बाद बच्चे की तबीयत खराब रहने लगी। परिजनों ने नाबालिग का टेस्ट कराया तो पता चला कि उसके पेट में नुकीली वस्तु पड़ी हुई है। डॉक्टरों ने ऑपरेशन के बाद नाबालिग के पेट से पेन को बाहर निकाल दिया है। नाबालिग की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। पीड़ित परिवार ने मामले में थाना ताजगंज पुलिस को तहरीर दी है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

नाबालिग की मां ने बताई आप बीती

नाबालिग की मां ने बताया कि घटना 5 फरवरी की है। बेटा रोते हुए उनके पास आया था। मंदबुद्धि होने के कारण वह खुलकर कुछ नहीं बता पाया। लेकिन उसने खाना नहीं खा रहा था। उसकी तबीयत खराब रहने लगी तो उन्होंने डॉक्टर को दिखाया। अल्ट्रासाउंड और एमआरआई होने के बाद पता चला कि नाबालिग के पेट में नुकीला पेन पड़ा हुआ है। इलाज करने पर पेन को पेट से बाहर निकाल दिया गया है।

अभी अस्पताल में भर्ती है बच्चा

डॉक्टर ने सर्जरी करने के बाद बच्चों के पेट से पेन तो बाहर निकाल दिया है। उसकी हालत को देखते हुए अभी फिलहाल उसको अस्पताल में ही एडमिट रखा गया है। नाबालिग फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में है। उसकी हालत में सुधार देखने को मिल रहा है। घटना के बाद बच्चे के माता-पिता और परिवार बेहद परेशान हैं।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

नाबालिग बच्चों के माता-पिता से तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी जगवीर सिंह का कहना है कि प्रकरण की जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसके आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story