×

Lucknow to Mathura Bus Tickets: लखनऊ से मथुरा तक जाने वाली शानदार बसें, जानिए किराया और समय

Lucknow to Mathura Bus Tickets Booking: अब भारी मात्रा में लोग लखनऊ से बांके बिहारी जी के दर्शन करने के लिए मथुरा आते हैं जिनके लिए अब कई बसों की सुविधाएं भी शुरू कर दी गई हैं।

Kajal Sharma
Published on: 28 April 2023 9:04 AM GMT
Lucknow to Mathura Bus Tickets: लखनऊ से मथुरा तक जाने वाली शानदार बसें, जानिए किराया और समय
X
Lucknow to Mathura Bus Tickets Booking (Image- Social media)

Lucknow to Mathura Bus Tickets Booking: लखनऊ और मथुरा दोनों ही शहर उत्तर प्रदेश के बड़े टूरिस्ट प्लेस के तौर पर जाने जाते हैं। जहां कई शानदार और खूबसूरत प्लेस देखने के लिए मिल जाते हैं। यह दोनों ही शहर प्रदेश मे बेहद ही खास है, यहां से आपको कई खास तरह की सुविधा काफी आसानी से मिल जाती है। वहीं अब भारी मात्रा में लोग लखनऊ से बांके बिहारी जी के दर्शन करने के लिए मथुरा आते हैं जिनके लिए अब कई बसों की सुविधाएं भी शुरू कर दी गई हैं।

लखनऊ से मथुरा तक बेस्ट बस

श्री सिद्धी विनायक ट्रेवल्स (Shri Siddhi Vinayak Travels)

लखनऊ से मथुरा तक का सफर करने के लिए यह काफी अच्छी बस है, जिसके जरिए आप 4 घंटे 35 मिनट में अपना लखनऊ से मथुरा तक का सफर पूरा कर लेते हैं। इस बस में यात्रा करने के लिए आपको 2000 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। जिसमें आपको एसी की सुविधा के साथ मस्त सीटें मिलती हैं।

जेजीडी ट्रेवल्स (JGD TRAVELS PRIVATE LIMITED)

जेजीडी ट्रेवल्स बस लखनऊ से मथुरा जाने वाली बेहद ही अच्छी और शानदार बस है। जिसमें आपको एसी के साथ काफी अच्छी और कंफर्टेबल सीट मिल जाती है। इस बस में आपको सफर करने के लिए 2,200 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है, जो 6 घंटे में अपना सफर पूरा कर लेती है। इस बस में आप आसानी से अपना सफर पूरा कर लेते हैं।

गोला बस सर्विस (Gola Bus Service)

लखनऊ से मथुरा जाने वाली यह बस 4 घंटे 50 मिनट में अपना सफर पूरा कर लेती है, जिसके लिए आपको 1,998 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। इस बस में सफर करने पर आपको एसी के साथ स्लीपर सीट की सुविधा दी जाती है। लंबी यात्रा करने के लिए यह बस एक दम सही ऑप्शन है।

इंटरसिटी स्मार्ट बस (IntrCity SmartBus)

लखनऊ से मथुरा तक का सफर पूरा करने के लिए यह बस बेहद ही अच्छा ऑप्शन है, जिसमें यात्रा करने पर आपको स्लीपर सीट के साथ एसी की सुविधा भी मिल जाती है। इस बस में यात्रा के दौरान आप वॉशरुम आदि सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। लखनऊ से मथुरा तक जाने के लिए आपको इस बस में 1,403 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story