×

Lucknow to Dehradun Bus Tickets: लखनऊ से देहरादून तक का सफर आसान करती हैं ये बस, जिनमे मिलती है हर सुविधा

Lucknow to Dehradun Bus Tickets वहीं देश के कोने-कोने से लोग इस जगह पर घूमने के लिए आते हैं, जिसे देखते हुए यहां यातायात की सेवाएं और भी बढ़ा दी गई है। आज यहां लगभग हर राज्य से लोग बसों से ट्रेवल करके आते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 21 April 2023 8:24 AM GMT
Lucknow to Dehradun Bus Tickets: लखनऊ से देहरादून तक का सफर आसान करती हैं ये बस, जिनमे मिलती है हर सुविधा
X
Lucknow to Dehradun Bus Tickets (Image- Social media)

Lucknow to Dehradun Bus Tickets Booking: उत्तराखंड लोगों के पसंदीदा टूरिस्ट प्लेस के तौर पर जाना जाता है, जहां हर साल सैंकड़ों सैलानी घूमने के लिए आते हैं। इस जगह पर आपको कई सुंदर और शानदार जगह देखने को मिल जाती है, वहीं गर्मी से राहत पाने के लिए भी यह बेहद ही अच्छी जगह है, जहां सालभर पर्यटक आते-जाते रहते हैं। वहीं देश के कोने-कोने से लोग इस जगह पर घूमने के लिए आते हैं, जिसे देखते हुए यहां यातायात की सेवाएं और भी बढ़ा दी गई है। आज यहां लगभग हर राज्य से लोग बसों से ट्रेवल करके आते हैं। इस आर्टिकल में आपको लखनऊ से देहरादून जाने वाली बसों के बारे में बताया गया है।

लखनऊ से देहरादून तक बस यात्रा

केएन नेहरा (KN Nehra Travels)

लखनऊ से देहरादून जाने वाली यह बस काफी अच्छी और शानदार है, जिसमें आपको काफी सहुलियत दी जाती है। इस बस में यात्रा करने के लिए आपको मस्त स्लीपर सीट और एसी की सुविधा मिलती है। इस बस में यात्रा करने के लिए आपको 999 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। यह बस 13 घंटे में अपना लखनऊ से देहरादून तक का सफर पूरा कर लेती है।

श्रीकृष्ण ट्रेवल (SHRI KRISHNA TRAVELS)

14 घंटे 25 मिनट में अपना लखनऊ से देहरादून तक का सफर पूरा करने वाली यह बस आपको आलमबाग से मिल जाएगी, जोकि आपको देहरादून बस अड्डा तक ले जाती है। इस बस मे यात्रा करने के लिए आपको 999 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। इस बस में आपकी सुविधा का खास ख्याल रखा जाता है, यह रास्ते में कई जगहों पर रुक कर चलती है।

विजय टूर एंड ट्रेवल (Vijay Tour and Travels)

लखनऊ से देहरादून तक जाने वाली यह बस काफी अच्छी और सुविधाजनक है, जिसमें यात्रा करने के लिए आपको 1300 रुपये प्रतिव्यक्ति किराया देना होता है। यह बस 15 घंटे 30 मिनट में अपना देहरादून तक का सफर पूरा कर लेती है। जिसमें यात्रा करने के दौरान आपको एसी की सुविधा भी मिलती है, और स्लीपर सीट पर आप आसानी से अपना यह लंबा सफर पूरा कर सकते हैं।

समय शताब्दी ट्रेवल (Samay Shatabdi Travels Pvt Ltd)

लखनऊ से देहरादून तक जाने वाली यह बस आपको लखनऊ के चारबाग बस स्टैंड से मिल जाएगी। जिसमें यात्रा करने के दौरान आपको काफी सुविधा मिलती है, इस बस में आप एसी सीट के साथ-साथ स्लीपर सीट की सुविधा भी मिल जाती है। इस बस में यात्रा करने के लिए आपको 1499 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। वहीं 16 घंटे 30 मिनट में यह बस अपना सफर पूरा कर लेती है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story