TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Delhi to Manali Bus Tickets Booking: दिल्ली से मनाली तक का सफर आसान करती हैं यह बस, जानिए किराया और समय

Delhi to Manali Bus Tickets Booking: यहां की खूबसूरती और सुंदर प्राकृतिक दृश्य लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। इसलिए यहां लोगों की भीड़ अकसर देखी जाती है

Kajal Sharma
Published on: 21 April 2023 12:22 PM GMT
Delhi to Manali Bus Tickets Booking: दिल्ली से मनाली तक का सफर आसान करती हैं यह बस, जानिए किराया और समय
X
Delhi to Manali Bus Tickets Booking (Image- Social media)

Delhi to Manali Bus Tickets Booking: दिल्ली के पास पड़ने वाला मनाली लोगों का सबसे पसंदीदा टूरिस्ट प्लेस माना जाता है। यहां की खूबसूरती और सुंदर प्राकृतिक दृश्य लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। इसलिए यहां लोगों की भीड़ अकसर देखी जाती है, वहीं गर्मियों के मौसम में राहत पाने के लिए लोग इस जगह पर घूमने के लिए आते हैं। वहीं लोगों की बढ़ती आवाजाही को देखते हुए यहां यातायत के संसाधन भी बढ़ा दिए गए हैं। अब कई तरह की बसें भी चल रही हैं जिनके जरिए आप अपना यह सफर आसानी से पूरा कर सकते हैं।

दिल्ली से मनाली तक बस का सफर

राम दयाल हॉलिडे (Ram Dalal Holidays)

दिल्ली से मनाली तक जाने वाली यह ट्रेन 12 घंटे में अपना सफर पूरा करती है। जिसमें आपको एसी का आनंद मिलता है। इसके साथ ही इस बस में आपको मस्त स्लीपर सीट मिलती है। जिससे की आप अपना सफर आसानी से पूरा कर सकते हैं। इस बस में यात्रा करने के लिए आपको 539 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है।

लक्ष्मी हॉलिडे (Laxmi holidays)

दिल्ली से मनाली तक का सफर तय करने वाली यह बस बेहद ही शानदार और बढ़िया है। जिसमें आपको एसी के साथ स्लीपर सीट मिलती है। लंबे सफर को सुविधाजनक और आरामपूर्वक बनाने के लिए यह एकदम बेस्ट ऑप्शन है। यह बस 14 घंटे 30 मिनट में अपना दिल्ली से मनाली तक का सफर पूरा कर लेती है, जिसमें यात्रा करने के लिए आपको 759 रुपये प्रतिव्यक्ति किराया देना पड़ता है।

रियो इंडिया ट्रेवल (Reo India Travels)

यह दिल्ली से मनाली जाने वाली टूरिस्ट बस 13 घंटे 55 मिनट में अपना सफर पूरा कर लेती है। जिसमें यात्रा करने के लिए आपको 747 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है, आसानी से अपना सफर पूरा करने के लिए यह एक बेहद ही अच्छा ऑप्शन है, जिसमें आपको एसी की सुविधा के साथ स्लीपर सीट भी मिलती है।

जिंगबस (Zingbus)

दिल्ली से मनाली तक का सफर पूरा करने के लिए जिंग बस एक बेहद ही अच्छा ऑप्शन है, जिसमे आपको यात्रा करने के लिए 722 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है, यह बस 12 घंटे 45 मिनट में अपना सफर पूरा कर लेती है। जिसमें आपको स्लीपर सीट से लेकर हर तरह की सुविधा मिल जाती है। अपनी यात्रा के दौरान यह बस कई जगहों पर रुककर चलती है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story