Samsung Store In Lucknow: लखनऊ के इन स्टोर से खरीद सकते हैं सैमसंग के हर प्रोडक्ट, जानिए क्या है स्टोर की लोकेशन

Samsung Store In Lucknow: लोग भी ज्यादा से ज्यादा सैमसंग के प्रोडक्ट लेना पसंद करते हैं। तो वहीं आज देश के हर शहर में सैमसंग के कई स्टोर भी बना दिए गए हैं, जहां से आप यह प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 9 April 2023 5:00 PM GMT
Samsung Store In Lucknow: लखनऊ के इन स्टोर से खरीद सकते हैं सैमसंग के हर प्रोडक्ट, जानिए क्या है स्टोर की लोकेशन
X
Samsung Store In Lucknow (Image- Social media)

Samsung Store In Lucknow: इलेक्ट्रोनिक गैजेट्स और प्रोडक्ट के मामले में सैमसंग आज के समय में काफी अच्छा ब्रांड माना जाता है। जिसने देशवासियों के मन में भी काफी भरोसेमंद जगह बनाई हुई है। यही कारण है कि लोग भी ज्यादा से ज्यादा सैमसंग के प्रोडक्ट लेना पसंद करते हैं। तो वहीं आज देश के हर शहर में सैमसंग के कई स्टोर भी बना दिए गए हैं, जहां से आप यह प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। लखनऊ में भी सैमसंग के कई स्टोर हैं, जिनकी जानकारी यहां दी गई है।

लखनऊ में सैमसंग के स्टोर (Lucknow Me Samsung Store)

सैमसंग स्मार्ट कैफे आईटी सुपर स्टोर (Samsung SmartCafé Sigma IT Super Store P Ltd)

लखनऊ के गोमती नगर में स्थित वेव मॉल में यह सैमसंग का स्टोर बना हुआ है, जहां से आप न सिर्फ नया मोबाइल खरीद सकते हैं। बल्कि पुराने सैमसंग मोबाइल की कमियां भी ठीक करवा सकते हैं। यहां आपको सैमसंग के और भी कई प्रोडक्ट मिल जाएंगे, जो आप काफी आसानी से खरीद सकते हैं।

पता- Wave Mall, Shop No 7, Ground Floor, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh

सैमसंग स्मार्ट कैफे (Samsung SmartCafé)

लखनऊ के फोनिक्स प्लेसिओ मॉल में बना यह सैमसंग स्टोर काफी अच्छा है जहां से आपको हर तरह की सुविधा काफी आसानी से मिल जाती है। इस स्टोर से आपको सैमसंग के हर प्रोडक्ट मिलते हैं। जैसे फोन, टैबस लैपटॉप आदि आप यहां से सबकुछ काफी सही कीमत में खरीद सकते हैं। जहां आपको ईएसआई के ऑप्शन भी मिल जाते हैं।

पता- No G08, Gr Flr, Phoenix Palassio Mall, near Ekana Stadium, Gomti Nagar, Lucknow

सैमसंग स्मार्टप्लाज़ा-पार्वती इलेक्ट्रोनिक्स (Samsung SmartPlaza - Parvati Electronics)

लखनऊ में फैजाबाद रोड पर स्थित यह एक प्राइवेट इलेक्ट्रोनिक शोरूम है जहां आपको सिर्फ सैमसंग के प्रोडक्ट ही मिलते हैं। यहां से आप कंपनी के बड़े-बड़े सामान जैसे- वॉशिंग मशीन, टीवी, एलईडी आदि खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको कई अन्य चीजे भी मिल जाती है। यहां आपको इंस्टॉलमेंट और केश दोनो मोड का ऑफर मिलता है।

पता- B52, Faizabad Rd, near Shakti Nagar, Murari Nagar, Shakti Nagar, Dhal, Lucknow

सैमसंग स्मार्ट प्लाज़ा- साधना इलेक्ट्रोनिक्स (Samsung SmartPlaza - Sadana Electronics)

लखनऊ के अलीगंज में स्थित यह इलेक्ट्रोनिक शॉप पर आपको सैमसंग का हर प्रोडक्ट मिलता है। फिर चाहे वो मोबइल फोन हो या फिर वॉशिंग मशीन यहां से आपको हर चीज मिल जाती है। इस इक्ट्रोनिक दुकान से आप फोन के हर मॉडल खरीद सकते हैं। जिसके लिए आपको हर पेमेंट मोड ऑफर किया जाता है।

पता- UGF, B-60, Kapoorthala Road, Sector B, Aliganj, Lucknow, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story