×

मंत्री जी बोले : नोटबंदी के बाद देश में नसबंदी के लिए कानून बनने की जरूरत

Rishi
Published on: 5 Dec 2016 5:32 PM GMT
मंत्री जी बोले : नोटबंदी के बाद देश में नसबंदी के लिए कानून बनने की जरूरत
X

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री व बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह अपने विवादित बोल के चलते चर्चा का केंद्र बने रहते हैं। मंत्री के बडबोलेपन के चलते पार्टी व सरकार विरोधियों के निशाने पर आ जाती है लेकिन ये अपनी आदत से बाज नहीं आते। एक बार फिर गिरिराज विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। गिरिराज ने कहा कि नोटबंदी के बाद देश में नसबंदी के लिए कानून बनने की अत्यंत जरूरत है।

ये भी पढ़िए : VIDEO : गिरिराज के विवादित बोल- हिंदुओं जैसा कोई दूसरा हिजड़ा कौम नहीं

मंत्री ने अपने लोकसभा क्षेत्र नवादा में कहा कि भारत की जनसंख्या विश्व की कुल जनसंख्या का 16 परसेंट है और हर साल आस्ट्रेलिया की जनसंख्या के बराबर इसमें बढ़ोत्तरी होती है। उन्होंने कहा, “देश जनसंख्या विस्फोट से जूझ रहा है, जिसे तुरंत नियंत्रित करने की जरूरत है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story