TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

रिलायंस जियो ने दिया फ्री डाटा तो एयरटेल कंपनी भी लाई ये गोल्डन ऑफर

रिलायंस जियो के मार्किट में आने के बाद बाकी कंपनियों को नुक्सान होने की खबरें आ रही हैं।जबसे जियो ने 31 दिसंबर तक डाटा और वॉइस कॉल्स फ्री की है तबसे कस्टमर्स भी इसकी तरफ आकर्षित हुए जा रहे है। मगर अब एयरटेल ने भी ऐसी स्कीम निकली जिसे सुन कर हर कोई इस ऑफर का लुत्फ़ उठाना चाहेगा।

priyankajoshi
Published on: 20 Oct 2016 8:40 AM GMT
रिलायंस जियो ने दिया फ्री डाटा तो एयरटेल कंपनी भी लाई ये गोल्डन ऑफर
X

airtel

नई दिल्ली:रिलायंस जियो के मार्किट में आने के बाद बाकी कंपनियों को नुक्सान होने की खबरें आ रही हैं।जबसे जियो ने 31 दिसंबर तक डाटा और वॉइस कॉल्स फ्री की है तबसे कस्टमर्स भी इसकी तरफ आकर्षित हुए जा रहे है। मगर अब एयरटेल ने भी ऐसी स्कीम निकली जिसे सुन कर हर कोई इस ऑफर का लुत्फ़ उठाना चाहेगा।

259 रुपये में पाएं 10GB 4G डाटा

भारतीय टेलीकॉम दिग्गज एयरटेल ने कुछ दिनों पहले सैमसंग के Galaxy J Series के लिए एक प्लान लॉन्च किया था.जिसके तहत Galaxy J सीरीज के यूजर्स को 259 रुपये में 10GB 4G डेटा दिया जा रहा था.अब कंपनी ने इस स्कीम को सभी यूजर्स के लिए शुरू कर दिया है।

क्या है टर्म्स एंड कंडीशन्स?

-इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपके पास 4G कनेक्टिविटी वाला नया स्मार्टफोन होना जरूरी है.

-259 रुपये के रीचार्ज में आपको 1GB डेटा मिलेगा. बाकी का 9GB डेटा आपको MyAirtel ऐप के जरिए लेना होगा. इसकी वैलिडिटी 28 दिन की होगी.

-इस ऑफर का फायदा सिर्फ वो लोग ही उठा सकते हैं जिन्होंने नया स्मार्टफोन खरीदा है.अगर 30 दिन से पुराने हैंडसेट यूज़ करने वालों को यह ऑफर नहीं मिलेगा।

-आप 90 दिनों के अंदर सिर्फ तीन बार रिचार्ज कर सकते हैं।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story