×

अक्षय को नहीं पसंद आई जॉन की ये बात, दिया ऐसा करारा जवाब!

Charu Khare
Published on: 7 July 2018 7:38 AM GMT
अक्षय को नहीं पसंद आई जॉन की ये बात, दिया ऐसा करारा जवाब!
X

मुंबई : जॉन अब्राहम खिलाड़ी कुमार अक्षय के बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन अब इनदोनों की फिल्म एक ही दिन रिलीज हो रही है जिससे दोनों ही खुश नहीं हैं। जी हां अक्षय कुमार की 'गोल्ड' और जॉन की 'सत्यमेव जयते' एक ही तारीख को रिलीज हो रही हैं। अक्षय और जॉन 'गरम मसाला', 'देसी बॉयज' और 'हाउसफुल 2' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, लेकिन अब फिल्में 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' की 15 अगस्त को एक-दूसरे से टक्कर होगी।

Image result for john and akshayइसके बारे में जॉन ने कहा,"अक्षय मेरा अच्छा दोस्त है। हम अच्छे से मिलते हैं और हमने फिल्मों के टकराव को दूर रख एक-दूसरे को शुभकामनाएं भी दीं।" अक्षय ने व्यंग्यात्मक ढंग से जॉन के बयान पर चुटकी ली है।

Image result for john and akshayउन्होंने कहा, "यह सच है कि वह मेरा अच्छा दोस्त है और मैंने सीखा है कि कोई भी अपनी फिल्म अन्य कलाकारों की फिल्म के साथ रिलीज कर सकता है। अगली बार मैं भी ऐसा ही करूंगा।"

Image result for john and akshayअक्षय ने शुक्रवार को 'गोल्ड' के म्यूजिक लॉन्च पर संवाददाताओं से कहा,"हम किसी भी अवसर पर हमारी फिल्मों को एक साथ रिलीज कर सकते हैं, चाहे ईद, दिवाली या क्रिसमस हो क्योंकि हम सभी दोस्त हैं।"

Image result for john and akshayयह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story