×

क्या आपने कभी सोचा है कि ये काली मिर्च आपके बिगड़े काम भी बना सकती है

seema
Published on: 16 March 2018 9:41 AM GMT
क्या आपने कभी सोचा है कि ये काली मिर्च आपके बिगड़े काम भी बना सकती है
X

नई दिल्ली : काली मिर्च को खाने में इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन कभी सोचा है कि ये काली मिर्च आपके बिगड़े काम भी बना सकती है। काली मिर्च के कुछ दाने ही आपको समस्या से छुटकारा दिला सकते है और बिगड़े काम बना सकती है तो जानते है कि ये काली मिर्च कौन-कौन से काम आ सकती है।

यह भी पढ़ें : 16 मार्च को किसे होगा प्यार, कौन करेगा तकरार, जानने के लिए पढ़ें राशिफल

अगर आप किसी जरूरी काम के लिए बाहर जा रहें हो तो घर के मुख्य द्वार पर काली मिर्च के 5, 7, 11, 21, या 51 दाने रखें और उस पर पैर रखकर बाहर निकलें, ऐसा करने से आपका काम अवश्य पूरा होगा, अगर आपका कोई अधूरा काम हो तो वो भी पूरा हो जाएगा। अगर आपको धन कि कमी का आभास हो रहा है तो काली मिर्च के 5 दाने लेकर चौराहे पर जाएँ और चारों कोनों पर एक-एक दाना फेंक दें और पाचवां दाना आसमान में उछाल दें और घर चले जाएं। घर जाते समय पीछे मुड़कर न देखें और न ही किसी से बात करें।

घर में काली मिर्च का दीपक जलाएं और इसे घर के किसी कोने में रख दें ऐसा करने से घर में बुरी नजऱ नहीं लगेगी और अगर बुरी नजऱ पहले से ही लगी हो तो वह समाप्त हो जायेगी, ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा भी समाप्त हो जायेगी।

शनिदोष से मुक्ति पाने के लिए एक काले कपड़े में काली मिर्च के कुछ दाने रखकर और कुछ पैसे रखकर बाँध दें और किसी गरीब को दान कर दें, ऐसा करने से आपको जल्द ही शुभ परिणाम मिल जाएगा।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story