×

सिंगापुर में किम जोंग संग बातचीत के दौरान ट्रंप के लिए आई बुरी खबर, जानें पूरा मामला

Manali Rastogi
Published on: 12 Jun 2018 4:11 AM GMT
सिंगापुर में किम जोंग संग बातचीत के दौरान ट्रंप के लिए आई बुरी खबर, जानें पूरा मामला
X

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शीर्ष आर्थिक सलाहकार लैरी कुडलो को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रंप ने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। वह उत्तर कोरिया के सर्वोच्च नेता किम जोंग उन के साथ वार्ता के लिए सिंगापुर में हैं।



यह भी पढ़ें: ट्रंप, किम की मुलाकात द्विपक्षीय संबंधों के नए युग की शुरुआत

ट्रंप ने किम जोंग से मिलने से 25 मिनट पहले ट्वीट कर कहा, "हमारे लैरी कुडलो को अभी दिल का दौरा पड़ा है। वह अभी वॉल्टर रीड मेडिकल सेंटर में हैं।" सीएनएन के मुताबिक, कुडलो की पत्नी जुडिथ कुडलो ने कहा, "वह फिलहाल ठीक हैं और डॉक्टर अच्छी तरह से अपना काम कर रहे हैं।"

डोनाल्ड ट्रंप संग सिंगापुर नहीं गए लैरी कुडलो

व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्श ने राष्ट्रपति के इस ट्वीट की पुष्टि की। सैंडर्स ने कहा, "आज राष्ट्रीय आर्थिक परिषद के निदेशक और ट्रंप के सहायक लैरी कुडलो को दिल का दौरा पड़ा। डॉक्टरों का कहना है कि यह हल्का ही था।"

यह भी पढ़ें: किम-ट्रंप की मुलाकात से सबसे ज्यादा टेंशन में है चीन, जानिए क्यों

उन्होंने कहा, "लैरी फिलहाल वॉल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर में हैं और उनकी हालत अच्छी है। ट्रंप और उनके प्रशासन ने लैरी और उनके परिवार को अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं।" गौरतलब है कि कुडलो (70) ट्रंप के साथ सिगापुर नहीं गए हैं लेकिन वह अभी कनाडा में जी7 सम्मेलन में शिरकत कर लौटे हैं।

--आईएएनएस

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story