×

मिश्री की तरह दिखने वाले इस चीज को जरूर लाएं घर, होगा वास्तु दोष दूर

suman
Published on: 18 April 2017 6:10 AM GMT
मिश्री की तरह दिखने वाले इस चीज को जरूर लाएं घर, होगा वास्तु दोष दूर
X

लखनऊ: फिटकरी वैसे तो सभी घर में पाई जाती है। वास्तु के अनुसार माना जाता है कि यह घर में नकारात्मक ऊर्जा को बाहर कर घर में सकारात्मक ऊर्जा लाती है और घर में सभी प्रकार के वास्तु दोषों को दूर करती है। आपको बता रहे हैं ऐसे ही वास्तु के उपायों के बारे में जो फिटकरी से जुड़े है।

आगे...

यदि आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा अधिक हो गई है तो रोज सुबह घर में पोछा लगते समय पानी में थोडा सा नमक और गौ-मूत्र और फिटकरी मिला का पोछा लगाएं। ऐसा करने नकारात्मक ऊर्जा के साथ बीमारियां भी दूर होंगी! घर के बाथरूम में फिटकरी या नमक से भरा हुआ एक कटोरा रखें और हर महीने इस कटोरे के नमक को बदल दें, हवा में मौजूद नमी और घर की नकारात्मक ऊर्जा को भी अपने अन्दर सोख लेता है!

आगे...

अगर आपको बिजनेस में लाभ नहीं हो रहा है तो आप फिटकरी को लाल कपड़े में बांधकर इसे अपने घर, ऑफिस में लटका दें। इससे यह आपके घर और ऑफिस में आने वाली सभी नकारात्मक ऊर्जा को खत्म कर आपको धन लाभ तो कराने के साथ ही आपके घर में खुशियां भी लाने का काम करता है।

आगे...

वास्तु के अनुसार, अगर आपके घर में परिवार के सदस्यों के बीच लड़ाइयां होती हैं और घर में सुख शांति नहीं है तो घर में एक कटोरी में फिटकरी बॉथरुम में एक कटोरी में पानी भरकर रख दें। इससे आपके घर का वास्तु दोष दूर होगा और घर में सुख शांति आएगी।

आगे...

अगर आपको सोते समय बुरे सपने आते हैं तो वास्तु के अनुसार सोते समय पास में फिटकरी रखकर सोएं इससे आपको किसी प्रकार के बुरे सपने नहीं आएंगे।

suman

suman

Next Story