×

BJP को झटका, विधान परिषद सभापति ने कांग्रेस MLC को 5 समितियों में बनाया मेंबर

By
Published on: 23 Oct 2017 10:38 AM GMT
BJP को झटका, विधान परिषद सभापति ने कांग्रेस MLC को 5 समितियों में बनाया मेंबर
X

अमेठी: वैसे अमेठी में बीजेपी ख़ासकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी राहुल और कांग्रेस को घेरे खड़ी हैं। आये दिन अमेठी के सियासी मंच से बीजेपी के दिग्गज अमेठी सांसद एवं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर रखते हैं। बावजूद इसके विधान परिषद के सभापति डॉ रमेश यादव ने अमेठी के दिग्गज कांग्रेसी नेता एवं MLC दीपक सिंह को 5 अलग-अलग समितियों में मेंबर नामित किया है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी की ताजपोशी की तारीख पर आज सोनिया के घर पर होगा मंथन

इन कमेटियों में मनोनीत हुए मेंबर

बता दें कि विधानपरिषद के सभापति डॉ रमेश यादव ने कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह को संसदीय एवं सामाजिक सदभाव समीक्षा समिति, विनियम समीक्षा समिति, खाद्य पदार्थो में मिलावट, नकली दवा आदि से रोकथाम संबंधी समिति, स्वशासन समिति और सार्वजनिक उपक्रम एवं निगम समिति का मेंबर मनोनीत किया है।

यह भी पढ़ें: गुजरात: अल्पेश की रैली में जाने से पहले राहुल-हार्दिक की हुई मुलाकात

कांग्रेसी बोले अमेठी के लिए गर्व की बात

MLC दीपक सिंह को इन समितियों में मेंबर बनाए जाने के बाद गौरीगंज युवक कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष पंकज सिंह के अध्यक्षता में एक बैठक हुई, जिसमें मौजूद कांग्रेसियों ने सभापति विधानपरिषद डॉ रमेश यादव, अमेठी सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

यह भी पढ़ें: विवाद में फंसे जय शाह पर राहुल गांधी की चुटकी, बोले- व्हाइ दिस कोलावेरी डा

इस मौके पर साहित्यकार जगदीश पीयूष ने कहा कि दीपक सिंह के इन कमेटियों में चयन से क्षेत्र का नाम बढ़ा है, अब विकास कार्यों में बढ़ावा और भ्रष्टाचार पर रोक थाम लगेगी। आपको बता दें कि दीपक सिंह को जिन 5 "अति महत्वपूर्ण कमेटियों में सदस्य नामित किया है, अभी तक कोई MLC अथवा MLA 5" कमेटियों में एक साथ नहीं रहा है, यह अमेठी के लिए गर्व की बात है।

Next Story