×

होली पर शिव को चढ़ाएं पान-सुपारी, मनभावन पति पाकर खुश होगी हर नारी

Admin
Published on: 18 March 2016 7:14 AM GMT
होली पर शिव को चढ़ाएं पान-सुपारी, मनभावन पति पाकर खुश होगी हर नारी
X

लखनऊ: ज्यादातर लोगों को पता है कि तांत्रिक क्रियाएं केवल दीपावली की रात में ही होती है, लेकिन होली पर भी तंत्र क्रियाएं होती है। इस दिन का भी तांत्रिकों को इंतजार रहता है। इसलिए इन दिनों लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए। ज्योतिषाचार्य सागरजी महाराज के अनुसार दीपावली की तरह यदि होली पर भी कुछ मंत्रों का जाप किया जाए तो उसका अच्छा फल मिलता है। laxmi

धन की प्राप्ति के लिए मंत्र

होली की रात अगर इस मंत्र का जाप किया जाए तो धन की वृद्धि होती है।

रोग नाश हेतु

इस मंत्र को होली की रात जाप करें तो हर तरह के रोगों का नाश हो जाता है।

ऊं नमो भगवतो रुद्राय मृतार्क मध्ये संस्थिताय मम शरीरं अमृतं कुरु कुरु स्वाहा।gjjjjjjjkl

इसके अलावा ये उपाय भी करें

होली के दिन सुबह एक साबूत पान पर साबूत सुपारी और हल्दी की गांठ रखकर शिवलिंग पर चढ़ाएं।चढ़ाने के बाद पीछे मुड़ कर देखे बिना अपने घर आ जाएं। यही प्रयोग दूसरे दिन भी करें, अतिशीघ्र विवाह हो जाता है।ये भी पढ़ें...शुरू हो चुका है होलाष्टक, भूल कर भी न करें ये काम

गोरखमुंडी का पौधा लाकर उसको धोकर होली की रात उसका पूजन करें, फिर उसे होली की अग्नि में सुखा दें और पांच दिन सूखने दे पंचमी के दिन उसे पीसकर चूर्ण बना लें।

shiv-mandir-01ये चूर्ण आपके कई बिगड़ते कामों को बनाने में सहायक है। सुबह शाम इस चूर्ण को शहद के साथ चाटने पर स्मरण शक्ति बढ़ती है।

दूध के साथ इस चूर्ण का सेवन करने से शरीर स्वस्थ रहता है। इस चूर्ण के पानी से बाल धोने पर बाल लंबे और काले घने होते हैं। इस चूर्ण के तेल से शरीर की ऐंठन, जकड़न दूर होती है।

Admin

Admin

Next Story