×

PHOTOS में देखिए, घर में ऐसे घुसे मगरमच्छ राजा, 3 घंटे तक खेलते रहे पकड़म-पकड़ाई

कायमपुर गांव में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब एक ग्रामीण के घर में मगरमच्छ घुस आया । शनिवार को जब कायमपुर निवासी नकछेद पुत्र बचनू चारपाई पर लेटे सो रहे थे तो एक मगरमच्छ नदी से बाहर आकर उनके घर में दाखिल हो गया । हमला के उद्देश्य से मगरमच्छ ने चारपाई की रस्सी खींचना शुरु कर दिया ।

priyankajoshi
Published on: 1 Oct 2016 12:10 PM GMT
PHOTOS में देखिए, घर में ऐसे घुसे मगरमच्छ राजा, 3 घंटे तक खेलते रहे पकड़म-पकड़ाई
X

untitled-1

बहराइच :कायमपुर गांव में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब एक ग्रामीण के घर में मगरमच्छ घुस आया। इस बात का पता तब चला जब मगरमच्छ ने चारपाई पर लेटे हुए युवक तक पहुंचने के लिए रस्सी खींची। उसको अपनी तरफ आता देख युवक ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। इस घटना के बाद पूरे घर और गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है ।

क्या है पूरा मामला ?

  • शनिवार को कायमपुर निवासी नकछेद के घर में मगरमच्छ घुस आया।
  • पास की नदी से घर में आया था मगरमच्छ
  • चारपाई पर लेटे नकछेद के बेटे बचनू की पर हमला करने के लिए खींची रस्सी
  • मगरमच्छ को अपनी ओर आता देख जान बचा कर भागा बचनू
  • मगरमच्छ के आने से पूरे घर में दहशत का माहौल बना हुआ है

आगे की स्लाइड में पढ़िए नदी में कैसे वापस छोड़ा गया मगरमच्छ...

नदी में ऐसे छोड़ा गया मगरमच्छ

घाघरा के जलस्तर के घटते ही खतरनाक जलीय जीव नदी के पानी से बाहर आकर गांव में घुसने लगे हैं। सूचना पाकर राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन के परियोजना अधिकारी विपिन वर्मा व पर्यावरण शिक्षण केंद्र के प्रभारी बांकेलाल प्रजापति मौके पर पहुंच कर पुलिस प्रशासन के सहयोग से मगरमच्छ बहुत ही चतुराई से नदी में दुबारा डलवाया । आए दिन मगरमच्छ के नदी से गांव में घुसने से लोगों में डर बना हुआ है। मगरमच्छ ने घर में लगभग तीन घंटे तक उत्पात मचाया।

आगे की स्लाइड्स में देखिये मगरमच्छ की कुछ और फोटोज...

untitled-2

untitled-4

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story