×

जानें कौन-कौन हस्तियां ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग में शिरकत करने पहुंची,यहां देखें तस्वीरें

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन की लिस्ट में शुमार मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के लिए उदयपुर में तैयारियां शुरू हो गई हैं। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 8 और 9 दिसंबर को होगा। 8 दिसंबर की शाम उदयपुर में ईशा की संगीत सेरिमनी होगी।

Aditya Mishra
Published on: 8 Dec 2018 1:20 PM GMT
जानें कौन-कौन हस्तियां ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग में शिरकत करने पहुंची,यहां देखें तस्वीरें
X

नई दिल्ली:देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन की लिस्ट में शुमार मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के लिए उदयपुर में तैयारियां शुरू हो गई हैं। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 8 और 9 दिसंबर को होगा। 8 दिसंबर की शाम उदयपुर में ईशा की संगीत सेरिमनी होगी।

ये भी पढ़ें...अंबानी की बेटी इस फील्ड में करने वाली है नई शुरुआत, उनकी लाइफ पर थी मां की नजर

इस सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे उदयपुर पहुंच चुके हैं। भारत के सबसे बड़े उद्योगपति घराने की इस शादी में देश की जानी-मानी हस्तियां शामिल हो रही हैं।

इस रॉयल प्री वेडिंग की रस्मों में शामिल होने के लिए शनिवार को एयरपोर्ट पर कई बॉलीवुड हस्तियों को स्पॉट किया गया। हाल ही में शादी के बंधन में बंधीं प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ दिखाईं दीं। इसके अलावा जॉन अब्राहम, विद्या बालन, आलिया भट्ट जैसे कई सितारे भी एयरपोर्ट पर नजर आए।

ये भी पढ़ें...आखिर कौन हैं मुकेश अंबानी के दामाद आनंद अजय पीरामल?

इस शादी में शामिल होने के लिए अनिल कपूर, डेविड धवन, जावेद अख्तर समेत क्रिकेटर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजली के साथ पहुंचे। ईशा अंबानी के शादी समारोह में देश दुनिया के करीब 1800 लोगों के शरीक होने की खबर है। इस दौरान एयरपोर्ट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे।

एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, रेल एवं कोयला मंत्री पीयूष गोयल को भी स्पॉट किया गया। अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन भी शनिवार को दोपहर में उदयपुर पहुंचीं। खबर है कि शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें...‘अन्न सेवा’ से शुरु हुई शादी की रस्में, अपने हाथों से खाना परोसती दिखीं ईशा अंबानी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story