रील लाइफ बेटे व बेटी की शादी में पहुंचे सपरिवार अजय देवगन, देखे PICS

मुंबई: फिल्म ‘फिरंगी’ में लीड रोल में नजर आने वाली इशिता दत्ता ने वत्सल सेठ से शादी कर ली है। जिसकी खूबसूरत फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। ये शादी मुंबई के जुहू में इस्कॉन मंदिर में हुई है। इशिता और वत्सल ने शो ‘रिश्तों का सौदागर-बाजीगर’ में साथ काम किया है। इशिता दत्ता मिस इंडिया 2004 तनुश्री दत्ता की बहन हैं। वत्सल ने साल 2004 में अजय देवन के साथ फिल्म ‘टारजन: द वंडर कार’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

वहीं इशिता ने भी अजय देवगन के साथ ‘दृश्यम’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा थामजेदार बात तो ये है कि दोनों ने अजय देवगन ने साथ ही बॉलीवुड डेब्यू किया था। जहां ‘टारजन’ में वत्सल अजय देवगन के बेटे का किरदार निभाया था वहीं ‘दृश्यम’ में इशिता दत्ता अजय देवगन की बेटी के रोल में नजर आईं थीं । इशिता ने ‘फिरंगी’ के प्रमोशन के दौरान या सोशल मीडिया पर कभी भी अपनी शादी का जिक्र नहीं किया था ।

अपने को-स्टार्स की शादी में अजय देवगन पत्नी काजोल के साथ पहुंचे। इशिता ने भले ही मीडिया में अपनी शादी को लेकर कोई बात न करी हो लेकिन उनकी शादी में कई स्टार्स मे शिरतक की थीबॉबी देओल भी इशिता दत्ता की शादी में शामिल हुए।