×

मां की मौत के 16 दिन बाद जाह्नवी के चेहरे पर आई स्माइल, जानिए वजह

suman
Published on: 11 March 2018 5:57 AM GMT
मां की मौत के 16 दिन बाद जाह्नवी के चेहरे पर आई स्माइल, जानिए वजह
X

मुंबई: श्रीदेवी के निधन के बाद बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म "धड़क" की शूटिंग शुरु कर दी है। बीते दिन फिल्म के सेट से जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वह बेहद सादी और खूबसूरत लग रहीं थी। अब हाल ही में एक बार फिर से धड़क सेट से जाह्नवी और ईशान खट्टर की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में जाह्नवी यैलो कलर की ड्रेस पहने हुए हैं और वहीं ईशान ब्लू कलर के ब्लेजर और येलो कलर की शर्ट में पहने हुए नजर आ रहें हैं।

इस दौरान जाह्नवी बेहद खुद और ईशान के साथ बातें करते दिख रहीं हैं और वहीं ईशान चुपचाप खड़े हुए कुछ सोचते हुए नजर आ रहें हैं। यह वीडियो ईशान खट्टर टीम के नाम से जारी हुआ है। ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो फिल्म के पहले शूटिंग शिड्यूल का है। इस फिल्म की शूटिंग चल ही रही थी जब जाह्नवी की श्रीदेवी का निधन हो गया था।

वहीं बेटी जाह्नवी मां के निधन के 13 दिनों बाद काम पर लौटीं थी जिसकी वजह से जाह्नवी के प्रति सबका सम्मान उबर आया।फिल्म ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराठ’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही है। इस फिल्म को इसी साल 30 जुलाई तक रिलीज करने की तैयारी है।

suman

suman

Next Story