×

राशिफल: रविवार को यात्रा-मनोरंजन के बन रहे हैं योग या होगा कुछ और

Admin
Published on: 12 March 2016 10:43 AM GMT
राशिफल: रविवार को यात्रा-मनोरंजन के बन रहे हैं योग या होगा कुछ और
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: पं. सागरजी महाराज के अनुसार जानिए कैसा रहेगा छुट्टी का दिन? क्या है ग्रह-नक्षत्रों का चाल आपके राशिफल में

download

मेष: आज अपने साथी को दिल की बात बताने की जरूरत है, क्योंकि अब बहुत देर हो जाएगी। प्रभावशाली लोगों से संपर्क करना आपके लिए अच्छे परिणाम लाएगा। आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना-जुलना होगा। मुमकिन है कि महरी या काम वाली बाई की तरफ से थोड़ी परेशानी होगी, इससे जीवनसाथी को तनाव संभव है।download (8)

वृष: रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताजा करने का दिन है। आज कुछ अलग किस्म के रोमांस का अनुभव कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आप किसी षड्यंत्र का शिकार हो सकते हैं। अपनी खासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय। जीवनसाथी के कारण कुछ नुकसान हो सकता है।

download (1)

मिथुन: आपकी मुलाकात एक ऐसे दोस्त से होगी, जिसे आपका ख्याल है और जो आपको समझता भी है। संभव हैं कि आज आपके बॉस का मिजाज खराब हो, जिसके चलते आपको काम करने में थोड़ी परेशानी हो सकती है। सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें।

download (2)

कर्क: जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है। ख़ास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे। निर्णय लेते समय अपने अहम को बीच में न आने दें, अपने कनिष्ठ सहकर्मियों की बात पर ध्यान दे। गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें।

download (3)

सिंह: किसी की प्यार में क़ामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें। मनोरंजन के लिए बढ़िया दिन है, लेकिन अगर आप काम कर रहे हैं तो व्यावसायिक लेन-देन में सावधानी की जरूरत है। कर्म-कांड, हवन और पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर में होगा। यह दिन आपके जीवन में बसंत-काल की तरह है।download (4)

कन्या: आज जिंदगी की भाग-दौड़ में आप खुद को खुशनसीब पाएंगे, क्योंकि आपका हमदम वाक़ई सबसे बेहतरीन है। कामकाज के मोर्च पर चीज़ें बहुत कठिन नज़र आ रही हैं। दुश्मन षड्यंत्र करके आपको हानि पहुंचा सकते हैं। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े।

download (5)

तुला: आपके कठिन परिश्रम का पुरस्कार मिलेगा, क्योंकि आपकी पदोन्नति हो सकती है। आर्थिक लाभ के बारे में न सोचें, क्योंकि आगे चलकर आपको इससे बहुत फ़ायदा होगा। अगर आप जल्दबाज़ी में निष्कर्ष निकालेंगे तो आज का दिन बहुत निराशाजनक हो सकता है। विवादों की एक लंबी कड़ी आपके रिश्तों को कमजोर कर सकती है अत: इसे हल्के में लेना ठीक नहीं होगा।

download (6)

वृश्चिक: अपनी योजनाओं का फिर से विश्लेषण कर उनमें सुधार लाना बेहतर रहेगा। अपने काम और शब्दों पर ध्यान दें, क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे। अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो आपको अपने जीवनसाथी के बारे में कुछ ऐसा पता चल सकता है, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन पर आशंकाओं के बादल मंडरा सकते हैं।Rashifal-yearly-2015-prediction-dhanu-saggitarius-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-in-hindi-news-hindi-india-82193

धनु: यात्रा के चलते रुमानी संबंध को बढ़ावा मिलेगा। संयम और साहस का दामन थामे रखें। ख़ासतौर पर तब जब दूसरे आपका विरोध करें, जिसकी कामकाज के दौरान संभावना है। अपने व्यक्तित्व को बेहतर बनाने की कोशिश संतोषजनक साबित होगी। ज़िंदगी बहुत ख़ूबसूरत नज़र आएगी, क्योंकि आपके जीवनसाथी ने आपके लिए कुछ ख़ास योजना बनाई है।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Capricorn-Makar-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82194

मकर: दोस्तों की परेशानियों और तनाव के चलते आप अच्छा महसूस नहीं करेंगे। कोई आपको दिल से सराहेगा। मनोरंजन के लिए बढ़िया दिन, लेकिन अगर आप काम कर रहे हैं तो व्यवसायिक लेन-देन में सावधानी की जरूरत है। नए विचारों और आइडिया को जांचने का बेहतरीन वक़्त। आपका जीवन-साथी थोड़ा अजीब व्यवहार कर सकता है, लेकिन सब्र का बांध न टूटने दें।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Aquarius-Kumbh-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82195

कुम्भ: आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें। आपके साथी का अस्थिर व्यवहार आज रोमांस को बिगाड़ सकता है। आपकी अन्दरूरनी ताक़त कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में मददगार साबित होगी। सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां मुहैया कराएंगे। अपने जीवनसाथी के साथ आप आज एक शानदार शाम गुज़ार सकते है।

download (7)

मीन: दोस्ती में प्रगाढ़ता के चलते रोमांस का फूल खिल सकता है। अगर आप अनुभवी लोगों की राय लेंगे और अपने काम में नई सोच इस्तेमाल करेंगे, तो लाभ मिलेगा। अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने की कोशिश संतोषजनक साबित होगी। बिन बुलाए किसी मेहमान की वजह से आपकी योजनाएं गड़बड़ा सकती हैं, लेकिन आपका दिन ख़ुशनुमा हो जाएगा।

Admin

Admin

Next Story