×

लव लाइफ, हेल्थ और कैरियर के लिए कैसा रहेगा आपका गुरुवार?

Admin
Published on: 17 Feb 2016 12:08 PM GMT
लव लाइफ, हेल्थ और कैरियर के लिए कैसा रहेगा आपका गुरुवार?
X

पं सागरजी महाराज पं सागरजी महाराज

लखनऊ: गुरुवार सभी राशि के लिए अच्छा रहेगा। आज जातक पर साक्षात भगवान विष्णु की कृपा रहेगी ।माघ मास की एकादशी तिथि होने से दिन उत्तम है। एकादशी व्रत करने से उत्तम फल मिलेगा। पं. सागरजी महाराज अनुसार कैसा रहेगा दिन।

aries-sign-525912ae3d876_exlst

मेष: आप अपने कैरियर में तरक्की कर सकते हैं। आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसके आप हकदार हैं। जीवनसाथी और आपके के बीच कोई बाहरी व्यक्ति दूरी पैदा करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आज दोनों मामले को संभाल लेंगे।

download (8)

वृष: काम को मनोरंजन के साथ न मिलाए। अपने आत्मविश्वास का फायदा उठाए। बाहर निकले और कुछ नए संपर्क बनाए। आपके लिए यह खूबसूरत दिन रहेगा, लेकिन सेहत को लेकर जरुर थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

download (1)

मिथुन: वक्त की जरुरत यह है कि धैर्य से काम लें और बच्चों को थोड़ी आजादी दें। मुमकिन है कि आज आपकी आंखें किसी से चार हो जाए। अगर आप अपने सामाजिक दायरे में उठेंगे-बैठेंगे तो सही रहेगा। आज आपके बॉस का बढ़िया मिजाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा।

download (2)

कर्क: परिवार के साथ रिश्ते नातों में नई जान डालने का सही समय है। प्रेम हमेशा आत्मीय होता है और यही बात आज आप अनुभव कर सकते हैं, इसलिए तैयार रहे। अपने व्यक्तित्व को बेहतर बनाने की कोशिश संतोषजनक साबित होगी।

download (3)

सिंह: आज के दिन कार्यक्षेत्र में आप अपना आपा खो सकते हैं। आज आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान देने की जरुरत है। अपने जीवनसाथी के किसी काम की वजह से आप शर्मिंदा हो सकते हैं। लेकिन बाद में आपको महसूस होगा कि जो कुछ हुआ अच्छे के लिए ही हुआ।

download (4)

कन्या: अपनी दीवानगी को काबू में रखें, नहीं तो यह आपके प्रेम संबंधों को मुश्किल में डाल सकता है। कैरियर से जुड़े फैसले खुद न करें, बाद में आपको इसका लाभ मिलेगा। ऐसी जानकारी उजागर न करें जो गोपनीय हो। आपके जीवनसाथी की ओर से मिला कोई खास तोहफा आपके मन को खुश करने में मददगार साबित होगा।

download (5)

तुला: आपका प्रिय आपसे वादे की मांग करेगा, लेकिन ऐसा वायदा न करें जिसे आप पूृरा न कर सके। मुश्किल मामलों से बचने के लिए आपको अपने संपर्क उपयोग करने की जरुरत है। आपका जीवन साथी आपको बेहतरीन महसूस होगा। आपको उनसे कोई सरप्राइज मिल सकताा है।

download (6)

वृश्चिक: कामकाज को लेकर दुखी होने की जरूरत नहीं है, समय बहुत कीमती है। हालांकि कई चीजें आपके धैर्य की परीक्षा लेने को तैयार हैं। आज का दिन फायदेमंद साबित होगा, क्योंकि ऐसा लगता है कि चीज आपके पक्ष में आएगी और आप हर काम में अव्वल रहेंगे।

Rashifal-yearly-2015-prediction-dhanu-saggitarius-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-in-hindi-news-hindi-india-82193 (1)

धनु: अगर आप हुक्म चलाने की कोशिश करेंगे तो आपके और आपके साथी के बीच परेशानी खड़ी हो सकती है। नई चीजों को सीखने की आपकी ललक काबिले तारीफ है। चीजों और दूसरे लोगों को परखने की क्षमता आपको दूसरों से अलग बनाए रखेगी। जीवनसाथी की ओर से कोई खास उपहार मिल सकता है।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Capricorn-Makar-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82194

मकर: व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है। व्यवसाय के लिए अचानक की गई कोई यात्रा सकारात्मक परिणाम देगी। अगर आप अपनी चीजों का ध्यान नहीं रखेंगे तो नुकसान उठाना पड़ सकता है। खराब मिजाज के चलते आप महसूस कर सकते हैं कि आपका जीवनसाथी बिना वजह परेशान कर रहा है।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Aquarius-Kumbh-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82195

कुंभ: कोई बेवजह का फायदा उठा सकता है और उसके ऐसा करने के लिए आप खुद ही जिम्मेदार हो सकते हैं। सफर के लिए दिन ज्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी ये जता सकता है कि आपके साथ रहने का क्या-क्या खामियाजा उसे उठाना पड़ रहा है।

download (7)

मीन: आपका जीवनसाथी आपके साथ है। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। अपने प्रिय को अपने सच्चे जज्बातों से परिचित कराना चाहिए। दफ्तर में कोई आपका विरोधी हो सकता है, जो आपके द्वारा तैयार योजनाओं को पूर्ण नहीं होने देगा। अगर कहीं बाहर जाने का प्रोग्राम है तो आखिरी समय पर स्थगित हो सकता है।

Admin

Admin

Next Story