राशिफल: शुक्रवार को मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा या करना होगा इतंजार

Newstrack
Published on: 16 Jun 2016 11:37 AM GMT
राशिफल: शुक्रवार को मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा या करना होगा इतंजार
X

[nextpage title="next" ]

2

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: पं. सागरजी महाराज के अनुसार पढ़ें शुक्रवार का राशिफल।

मेष: मानसिक स्पष्टता के लिए भ्रम और निराशा से बचने की कोशिश करें। अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें। अपने परिवार की भलाई के लिए मेहनत करें। आपके कामों के पीछे प्यार और दूरदृष्टि की भावना होनी चाहिए, न कि लालच का ज़हर। आज आप अपने प्रिय की बेजा मांगों को पूरा करने से बचिए। छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए वृष राशि के बारे में ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

3

वृष: जल्दबाज़ी में निवेश न करें। अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है। जीवनसाथी आपका ख़याल रखेगा। आपके प्रिय का डांवाडोल मिज़ाज आपको परेशान कर सकता है। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े। जीवनसाथी द्वारा परिवार और मित्रों के बीच नकारात्मक तरीक़े से आपके वैवाहिक जीवन की निजी बातें उजागर हो सकती हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए मिथुन राशि के बारे में ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

4

मिथुन: आप अपनी कोशिशों में क़ामयाबी पा सकते हैं। तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है। अपने घर के वातावरण में कुछ बदलाव करने से पहले आपको सभी की राय जानने की कोशिश करनी चाहिए। प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें। ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों। रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए कर्क राशि के बारे में ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

SDC

कर्क: बेकार की चिंता सिर्फ़ मानसिक दबाव में ही इज़ाफ़ा करेगी। मामले को परिवार के दूसरे सदस्यों की मदद जल्द-से-जल्द निबटाने की कोशिश करें और ख़ुद को तनाव का सामना करने के लिए तैयार रखें। रोमांस के नज़रिए से आज ज़िंदगी बहुत जटिल रहेगी। अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है। दिन में जीवनसाथी के साथ बहस के बाद एक बेहतरीन शाम गुज़रेगा।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए कन्या राशि के बारे में ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

56

कन्या: लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें। कोई ऐसा रिश्तेदार जो बहुत दूर रहता है, आज आपसे संपर्क कर सकता है। ग़लतफ़हमी के चलते आपके और आपके प्रिय के बीच थोड़ी दरार पड़ सकती है। आपको याद रखना चाहिए कि प्यार में भी संजीदगी की ज़रूरत होती है और इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए सिंह राशि के बारे में ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

23

सिंह: आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं। लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं। घर में शांति और सुकून का माहौल बनाए रखने के लिए तालमेल से काम करें। आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। आज आपका दुःख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा। छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए तुला राशि के बारे में ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

TY

तुला: कुछ ज़रूरी योजनाएं क्रियान्वित होंगी और ताज़ा आर्थिक मुनाफ़ा पहुंचाएंगी। आज के दिन औरों की राय सुनना और उनपर अमल करना महत्वपूर्ण होगा। अपने प्रिय को समझने की कोशिश करें, नहीं तो मुश्किल में फँस सकते हैं। आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फँसकर परेशान हो सकते हैं। चुनाव आपको करना है। आपको महसूस होगा कि शादी के वक़्त किए गए सारे वादे सच्चे हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए वृश्चिक राशि के बारे में ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

WD

वृश्चिक: अपना नज़रिया दोस्तों और रिश्तेदारों पर थोपने की कोशिश न करें, क्योंकि न सिर्फ़ यह आपके लिए कुछ ख़ास फ़ायदेमंद साबित नहीं होगा, बल्कि ऐसा करना उन्हें नाराज़ भी कर सकता है। आपको पहली नज़र में किसी से प्यार हो सकता है। कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है। आपका जीवनसाथी आपको इतना बेहतरीन पहले कभी महसूस नहीं हुआ। आपको उनसे कोई बढ़िया सरप्राइज़ मिल सकता है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए धनु राशि के बारे में ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

OP

धनु: ख़ुशी से भरा अच्छा दिन है। लम्बे समय से अटके मुआवज़े और कर्ज़ आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे। तनाव का दौर बरक़रार रहेगा, लेकिन पारिवारिक सहयोग मदद देगा। आज आपको महसूस होगा कि आपका महबूब आपसे

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए मकर राशि के बारे में ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

43

मकर: आपका लापरवाह रवैया आपके माता-पिता को दुःखी कर सकता है। कोई भी नयी परियोजना शुरू करने से पहले उनकी राय भी जान लें। आपके प्रेम की राह एक ख़ूबसूरत मोड़ ले सकती है। आज आपको पता चलेगा कि फ़िजा़ओं में जब प्यार घुलता है तो कैसा महसूस होता है। हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए कुंभ राशि के बारे में ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

5

कुम्भ: अपनी भावनाओं को दबाएं और छुपाएं नहीं। अपने जज़्बात दूसरों के साथ साझा करने से फ़ायदा मिलेगा। अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ कुछ आराम के पल बिताएं। रोमांटिक मुलाक़ात बहुत रोमांचक रहेगी, लेकिन ज़्यादा देर के लिए नहीं होगी। आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं। ख़र्चों को लेकर जीवनसाथी से तनातनी संभव है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए मीन राशि के बारे में ...

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

45

मीन: किसी बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी, हालांकि आपके खर्चे बढ़ सकते हैं। दोस्तों के साथ कुछ दिलचस्प और रोमांचक समय बिताने के लिए अच्छा समय है। थोड़ी कोशिश और करें। आज भाग्य आपका साथ ज़रूर देगा, क्योंकि यह आपका दिन है। अगर आज आप ख़रीदारी के लिए निकलते हैं, तो कोई अच्छी पोशाक ले सकते हैं। आपको महसूस होगा कि शादी के वक़्त किए गए सारे वादे सच्चे हैं।

[/nextpage]

Newstrack

Newstrack

Next Story