×

धर्म-कर्म में लगेगा मन या होगा वाद-विवाद, जानें शुक्रवार का राशिफल

Admin
Published on: 31 March 2016 11:27 AM GMT
धर्म-कर्म में लगेगा मन या होगा वाद-विवाद, जानें शुक्रवार का राशिफल
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: पं. सागरजी महाराज के अनुसार जानिए कैसा रहेगा शुक्रवार का राशिफल। धर्म-कर्म, वाद-विवाद के लिए कैसा रहेगा ।

images5

मेष: पारिवारिक सदस्य आपको झुंझलाहट और जलन का अनुभव कराएंगे। बहस या झगड़े में उलझने की बजाय शांति से ये बताएं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं। आपके साथी का

अस्थिर बर्ताव आज रोमांस को बिगाड़ सकता है। इससे पहले कि वरिष्ठ को पता लगे, लंबित काम को जल्दी ही निबटा लें। टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ध्यान देने की जरुरत है। है।

hj

वृष: घर में रस्म-रिवाज आदि होगा। अगर आप हुक्म चलाने की कोशिश करेंगे, तो आपके और आपके साथी के बीच बहुत परेशानी खड़ी हो सकती है। आज आप अतिरिक्त जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले सकते हैं, जो आपके लिए ज्यादा आय और प्रतिष्ठा का सबब साबित होगी। आज ऐसी कई सारी चीजें होंगी। जिनकी तरफ तुरंत ध्यान देने की आवश्यकता है। वैवाहिक जीवन के मोर्चे पर यह दिन वाकई बहुत बढ़िया है।

images

मिथुन: बच्चे भविष्य की योजनाएं बनाने की अपेक्षा घर के बाहर ज़्यादा समय बिताकर आपको निराश कर सकते हैं। अपने दोस्त से बहुत लम्बे समय बाद मिलने का ख्याल आपके दिल की धड़कन को बढ़ा सकता है। मुमकिन है कि आपके वरिष्ठ आपके साथ ज़रूरत से ज़्यादा सख़्ती से पेश आएं। आज के दिन आपकी योजनाओं में आखिरी पल में बदलाव हो सकते हैं। वैवाहिक जीवन में आप कुछ नीजता की जरूरत महसूस करेंगे।

try

कर्क: आपके घर से जुड़ा निवेश फायदेमंद रहेगा। काम का तनाव आपके दिमाग पर छा सकता है। जिसकी वजह से परिवार और मित्रों के लिए वक्त नहीं निकाल सकेंगे। मोहब्बत की

टीस आज रात आपको सोने नहीं देगी। प्रतिस्पर्धा के चलते काम-काज की अधिकता थकावट भरी हो सकती है। सफर के लिए दिन ज्यादा अच्छा नहीं है। रोमानी नजरिए से वैवाहिक जीवन के लिए अच्छा दिन है।

images1

सिंह: आपकी मोहब्बत आज आपके सामने प्यार के फरिश्ते के रूप में आएगी। अगर आप व्यवसाय में किसी नये भागीदार को जोड़ने पर विचार कर रहे हैं, तो यह जरूरी होगा

कि उससे कोई भी वादा करने से पहले आप सभी तथ्य अच्छी तरह जांच लें। अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की जरूरत है।

जीवनसाथी से आपको अपने दिल की सारी बातें करने का भरपूर समय मिलेगा।

drtfd

कन्या: आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है, जो न केवल आपको बल्कि आपके परिवार को भी रोमांचित कर देगी। आपको अपने रोमांच को नियंत्रित रखने की ज़रूरत है। प्यार के नजरिए से यह दिन बेहद खास रहेगा। दफ्तर में आपको कुछ उबाऊ काम करना पड़ सकता है। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी। आज

आप महसूस करेंगे कि शादी का बंधन वाकई स्वर्ग में बनाया जाता है।

ोेs

तुला: पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी, जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है। अपने साथी के साथ ख़रीदारी करने जाते समय ज़्यादा आक्रामक व्यवहार न करें। थोड़ा-सा मोलभाव और चतुरता कर सकती है। अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फायदा नहीं पहुंचाएगा। लंबे वक्त के बाद आप अपने जीवनसाथी के साथ नजदीकी महसूस कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें: शिव के वीर्य से बना है सोना-चांदी, श्रीमद्भागवत में छिपा है रहस्य

images4

वृश्चिक: आज के इस खूबसूरत दिन प्रेम-संबंध में आपकी सभी शिकायतें गायब हो जाएंगी। अगर आप कई दिनों से कामकाज में दिक्कत महसूस कर रहे हैं, तो आज के दिन आपको राहत महसूस हो सकती है। सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यकीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें। आपके जीवन में सबसे विशेष व्यक्ति आपका जीवन-साथी आज बीमार हो सकता है। उनका पुरा ख्याल रखें।

images3

धनु: कुछ वक्त अपने दोस्तों के साथ गुज़ारें, क्योंकि यह आपके लिए बहुत अच्छा साबित होगा। यह दिन प्रसन्नता और ज़िंदादिली के साथ किसी खास संदेश को भी देगा। आपको ऐसी परियोजनाओं पर काम करना चाहिए, जो आगे चलकर मुनाफा दें। भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे। वैवाहिक जीवन में कई उतार-चढ़ाव के बाद एक-दूसरे के प्यार को सराहने का यह सही दिन है।

1449835269-6834

ये भी पढ़ें: दो ग्रहों का योग है सेक्स की वजह, जानें किस राशि पर होता है क्या असर

मकर: बीते दिनों की मीठी यादें आपको व्यस्त रखेंगी। अगर आप व्यवसाय में किसी नए भागीदार को जोड़ने पर विचार कर रहे हैं, तो ये जरूरी होगा कि उससे कोई भी वादा करने से पहले आप सभी तथ्य अच्छी तरह जांच लें। शहर से बाहर यात्रा आरामदेह नहीं रहेगी, लेकिन आवश्यक जान-पहचान बनाने के लिहाज से फायदेमंद साबित होगी। वैवाहिक जीवन के सबसे नकारात्मक पलों का समना आपको करना पड़ सकता है।

ss

कुम्भ: अपने जीवनसाथी के साथ बाहर खाना या फिल्म देखना आपको सुकून देगा और खुशमिजाज बनाए रखेगा। आपकी थकी और उदास जिंदगी आपके जीवन-साथी को तनाव दे सकती है। दफ्तर में आप तारीफ पाएंगे। मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा। जीवनसाथी की वजह से आपको महसूस होगा कि उनके लिए दुनिया में आप ही सबसे महत्वपूर्ण हैं।

timthumb.php

मीन: जिंदगी की भाग-दौड़ में आप खुद को खुशनसीब पाएंगे, क्योंकि आपका हमदम वाकई सबसे बेहतरीन है। आपको ऐसी परियोजनाओं पर काम करना चाहिए, जो आगे चलकर

मुनाफा दें। भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे। मुमकिन है कि महरी या काम वाली बाई की तरफ़ से कोई परेशानी खड़ी हो, जिससे आपके व आपके जीवनसाथी को तनाव संभव है।

Admin

Admin

Next Story