×

गुरुवार को कुछ लोग होंगे गलतफहमी का शिकार, बातएगा आपका राशिफल

suman
Published on: 31 Aug 2016 10:04 AM GMT
गुरुवार को कुछ लोग होंगे गलतफहमी का शिकार, बातएगा आपका राशिफल
X

पं. सागरजी महाराज पं. सागरजी महाराज

लखनऊ: गुरुवार के दिन पारिवारिक मामले में गहरी रुचि लेकर सदस्यों के साथ विचार- विमर्श करेंगे। गृह सजावट के लिए आयोजन करेंगे। माता के साथ निकटता बढ़ेगी।शत्रुओं से टक्कर लेना पड़ेगा। उच्च पदाधिकारियों के साथ संघर्ष टालने की जरूरत है। पं. सागरजी महाराज के अनुसार पढ़ें गुरुवार राशिफल।

121

मेष : आपके किसी कार्य या प्रोजेक्ट में सरकार की तरफ से लाभ मिलेगा। ऑफिस में महत्वपूर्ण मुद्दों के सम्बंध में उच्च पदाधिकारियों के साथ विचार-विमर्श होंगे। ऑफिस के काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है। कार्यभार बढ़ेगा। पारिवारिक मामले में गहरी रुचि लेकर सदस्यों के साथ विचार- विमर्श करेंगे। गृह सजावट के लिए आयोजन करेंगे। माता के साथ निकटता बढ़ेगी।

122taurus

वृषभ : विदेश गमन के लिए सुनहरे अवसर आएंगे। विदेश में बसनेवाले परिजन या मित्र का समाचार मिलेगा। व्यापारियों को धन लाभ होगा। नए आयोजन हाथ में ले सकेंगे। लंबी दूरी की यात्रा होगी। तीर्थ यात्रा की मुलाकात होगी। आध्यात्मिकता में प्रगति कर सकेंगे। संतानों की प्रगति होगी।

133Gemini

मिथुन : गुस्से की भावना आपको हानि पहुंचा सकती है। बीमार व्यक्ति नई चिकित्सा या ऑपरेशन न कराएं। बदनामी न हो इसका ध्यान रखें। कम बोलकर वाद-विवाद या मनमुटाव दूर कर सकेंगे। खर्च की मात्रा बढ़ेगी। स्वास्थ्य खराब होगा। मानसिक रूप से आपके मन में हताशा व्याप्त होगी। मंत्र जाप और पूजा भक्ति आपके मन को शांति देंगे।

131cancer

कर्क : संवेदनशीलता और प्रेम की भावनाओं से हरा-भरा मन आज विपरीत लिंगीय पात्रों की तरफ अधिक आकर्षित होगा। वैभवी मौज-शौक की वस्तुएं नए वस्त्राभूषण और वाहन वगैरह की खरीददारी होगी। उत्तम दांपत्य जीवन मिलेगा। व्यापारियों को विदेश से व्यापार में लाभ होगा। भागीदारी लाभदायक साबित होगी। प्रेमीजनों को सफलता मिलेगी।

121leo

सिंह : उदासीन वृति और संदेह की भावना आपके मन को बेचैन बनाएंगे। दैनिक कार्य विलंब से पूरे होंगे। परिश्रम तो अधिक करेंगे परंतु फल कम मिलेगा। नौकरी में संभलकर रहें। साथियों का सहयोग कम मिलेगा। ननिहाल पक्ष की तरफ से चिंताजनक समाचार आएगा। शत्रुओं से टक्कर लेना पड़ेगा। उच्च पदाधिकारियों के साथ संघर्ष टालने की जरूरत है।

131--Virgo

कन्या : आज का दिन चिंता और उद्वेग से परिपूर्ण होगा। पेट की गड़बडी से स्वास्थ्य खराब होगा। विद्यार्थियों की पढ़ाई में अवरोध आएगा। अचानक धन खर्च होगा। बौद्धिक चर्चा और समझौते में असफलता मिलेगी। प्रिय व्यक्ति के साथ मिलाप होगा। अत्यधिक कामुकता के कारण विपरीत लिंगीय व्यक्ति के प्रति आकर्षण अनुभव करेंगे। शेयर-सट्टा से दूर रहें।

122

तुला : आज के दिन सावधान रहने की आवश्यकता हैं। विचारों की भरमार आपको मानसिक रूप से अस्वस्थ बनाएगी। माता और स्त्रीवर्ग सम्बंधी चिंता सताएगी। आज के दिन यात्रा स्थगित रखें। समय से भोजन और पर्याप्त नींद न आने के कारण शरीर में अस्वस्थता का अनुभव होगा। कौटुंबिक मिल्कियत के बारे में सावधानीपूर्वक काम लेना हितकर है।

141scorpio

वृश्चिक : कार्यसफलता, आर्थिक लाभ और भाग्यवृद्धि का योग है। भाई-बहनों के साथ परिवार संबंधी चर्चा और आयोजन होंगे। तन-मन में स्फूर्ति और आनंद अनुभव होगा। मित्रों और सगे- सम्बंधियों का घर पर आगमन होने से आनंद होगा। आध्यात्मिक और गूढ़ विद्याओं के अध्ययन में रुचि होगी। लघु प्रवास होगा।

121saggitarius

धनु : परिजनों के साथ होनेवाली गलतफहमी से बचें। व्यर्थ में धन खर्च होगा। मानसिक उचाट और दुविधा के कारण महत्वपूर्ण निर्णय नहीं ले सकेंगे। कार्यों में निर्धारित सफलता नहीं प्राप्त कर सकेंगे। दूर के स्थानों में दूर संचार द्वारा संपर्क होगा और वह लाभदायक रहेगा।

111

मकर : ईश्वर भक्ति और पूजा-पाठ से आज के दिन का श्रीगणेश करें। परिवार में मंगलकारी वातावरण रहेगा। दोस्तों और सगे-सम्बंधियों की तरफ से भेंट-उपहार मिलने से आनंद का अनुभव करेंगे। कार्य सरलता से पूर्ण होंगे। नौकरी-धंधे में लाभ होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। फिर भी गिरने या चोट लगने से बचें।

131aquarius

कुंभ: पैसे के लेन-देन या जमानत आपको फंसा न दे, इसका ध्यान रखने की जरूरत हैं। एकाग्रता का अभाव मानसिक अस्वस्थता बढ़ाएगा। स्वास्थ्य के सम्बंध में प्रश्न खड़े होंगे। पैसे का निवेश गलत जगह न हो, इसका ध्यान रखें। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होगी। गलतफहमी दुर्घटना आदि से बचें। किसी का भला करने में हानि हो सकती है।

meen

मीन : समाज में अग्रिम स्थान प्राप्त कर सकेंगे। सामाजिक कार्यों में भाग लेने जाना होगा। बुजुर्गों और मित्रों का सहयोग मिलेगा। मित्रमंडल में नए मित्र जुड़ेंगे। नौकरी- व्यवसाय में आय वृद्धि का योग है। संतान और पत्नी की तरफ से लाभ होगा। मांगलिक प्रसंग आयोजित किए जाएंगे। लग्न योग है। प्रवास का आयोजन किए जाने की संभावना है

suman

suman

Next Story