×

गुरुवार: मेष वालों के लिए रहेगा बढ़िया दिन, जानें बाकी राशि का हाल

Newstrack
Published on: 20 July 2016 5:58 AM GMT
गुरुवार: मेष वालों के लिए रहेगा बढ़िया दिन, जानें बाकी राशि का हाल
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: गुरुवार को कुछ राशि के लिए स्थिति बदली हुई नजर आ रही है। दोपहर तक फाइनेंस की समस्या भी खत्म हो रही है और लाभदायक डील होने से भी फील गुड का माहौल बन रहा है। विशेष डिनर का अयोजन करना है। शाम तक आपके हाथों से किसी विशेष गैदरिंग का आयोजन होगा या फिर कहीं पर बैठकर रंगीन शाम का जायजा लिया जाएगा। फाइनेंस के मामले में ज्यादा चिंतित न रहें। मदद मिल जायेगी। पं. सागरजी महाराज के अनुसार पढ़ें गुरुवार का राशिफल कैसा रहेगा दिन।

images (2)

मेष: जिस महत्वपूर्ण कार्य में लगातार बाधा आ रही थी, आज उस काम के बनने का दिन है। हो सकता है अभी आपको इस बात की शंका हो कि सफलता मिलेगी या नहीं। दोपहर बाद ये बात साफ हो जाएगा कि आप अपने वेंचर में कामयाब हैं। बस इसे सेलिब्रेट करने के लिए शाम का समय भी अच्छा रहेगा। चर्चा बढ़ सकती है।

images (1)

वृष: आज किसी कारण आपकी जेब में पैसा नहीं टिक सकता है। कोई अर्जेंट डाक या मेल की प्रतीक्षा करनी भी जरूरी है। हो सकता है दोपहर बाद किसी बड़े आदमी या सेलिब्रेटी से भी आपकी मुलाकात करवाई जाए। इन सबके बीच आज की सारी दौड़भाग आगे चलकर कुछ महत्वपूर्ण बदलाव को जन्म देगी। बेहतर समय का उपयोग तत्काल करें।

download

मिथुन: आज अपने ही कामकाज से आप उत्साहित रहेंगे। दूसरों की गिरती छवि के आगे आपकी पर्सनालिटी कुछ ज्यादा ही असरदार नजर आ रही है। दोपहर बाद किसी आमंत्रण या महत्वपूर्ण सूचना से आपकी गतिविधि ओर भी हैक्टिक हो जाएगी। जितना हो सके उतना ही काम हाथ में लेना चाहिए अन्यथा गुडविल खराब होती है।

download (1)

कर्क: रिलेशनशिप यानि प्यार प्रेम के मामले में अभी कुछ उलझनें आपके सामने रहेंगी। पैसे आदि के लेन-देन पर अभी कोई निर्णय लेना भी ठीक नहीं होगा। किसी नये काम की शुरूआत के लिए आगे कदम बढाना इस वक्त की मांग है। अपने सभी शुभचिंतकों को भी इन्फार्म कर दें ताकि वे वक्त पर काम आ सकें।

simha

सिंह: कई दिनों से लगातार मंदी और धन की आवक पर रोक लगने से खिन्नता और उदासी का सामना करना पड़ रहा है। आज कुछ स्थिति बदली हुई नजर आ रही है। दोपहर तक फाइनेंस की समस्या भी खत्म हो रही है और लाभदायक डील होने से भी फील गुड का माहौल बन रहा है। विशेष डिनर का आयोजन करना है।

images-4

कन्या: आज आप किसी खास मसले पर अपने सीनियर्स या घर के बुजुर्गों से मशविरा कर सकते हैं। लोगों को दिखाने के लिए आपको अपने सभी दरवाजे खोलने होंगे यदि कोई आपके अंदर किसी विशेष रचनात्मक या क्रिएटिव अंदाज देख रहा हो तो यह उसके और आपके लिए फायदे का सौदा होगा, लेकिन आपने कोई शर्त नहीं रखे, अन्यथा काम बिगड़ जाएगा।

images

तुला: यदि आपको अपने ठिकाने से कहीं दूर या विदेश में कारोबार या नौकरी की ऑफर मिल रही है तो इसके लिए स्वीकृति दे दें। वैसे भी ऐसे काम स्वीकृति के बाद भी लम्बा समय ले सकते हैं। इसके सम्पादन में आप तभी सफल हो जाएंगे, जब आज से ही अपने बैकलॉग को क्लीयर करने में जुट जाएंगे।

images

वृश्चिक: यह समय कभी-कभी आपके लिए वरदान सिद्ध होता है, इसका फॉलो अप एक्शन तभी लाभदायक होगा, जब आप अपने एक नहीं, बल्कि बहु आयामी व्यक्तित्व से कुछ जुगाड़ बैठाएंगे। आपकी सलाह और भागीदारी से जहां कई लोगों का भला होगा। वहां आपकी पॉकेट भी भारी होती जाएगी।

dhanu

धनु: शनिवार को सबसे पहला तकाजा यही है आप अपने वाहन और घर का रख-रखाव सही तरीके से करेंगे। यद्यपि आज पूरे दिन आपकी व्यस्तता रहेगी। फिर भी जिस अंदाज में आप अपनी छुटटी या सप्ताहांत का पहला दिन व्यतीत करते हैं। उससे फैमिली का सैट अप काफी तरोताजा लगता है।

makar

मकर: किसी प्रतिबंधित या प्रोहिबिटिड एरिया में प्रवेश करने से आपको परेशानी हो सकती है। यदि वाहन चला रहे हों तो जल्दबाजी या हड़बड़ी से बचें। अगर कोई विचार अभी आपको उत्तेजित कर रहा है तो कन्ट्रोल रखें। सायंकाल तक मानसिक स्थिरता भी आ जाएगी और मिस्टेक करने से भी आप बच जायेंगे।

kumbh

कुंभ: आज आप अपने घर परिवार के बिखरे सदस्यों को एक करने में लगाएंगे और सारे दिन मेहमानदारी या आवभगत के कार्यों में व्यस्त रहेंगे। सायंकाल तक आपके हाथों से किसी विशेष गैदरिंग का आयोजन होगा या फिर कहीं पर बैठकर रंगीन शाम का जायजा लिया जोयगा। फाइनेंस के मामले में ज्यादा चिन्तित न रहें। मदद मिल जायेगी।

meen

मीन: आपके और आपके चहेतों के बीच किसी बात की गलतफहमी हो तो उसके लिए आप अपना पक्ष रखने की कोशिश कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के चलते हो सकता है आपके किसी जरूरी काम में विलंब हो जाये। फिर भी आप एडवांस में ही अपने जरूरी काम निपटा लें। सायंकाल का समय जरूरी मींटिंग्स के लिए रिजर्व रखें।

Newstrack

Newstrack

Next Story