×

आपके जीवन में होली का कैसा रहेगा रंग? जानें बुधवार का राशिफल

Admin
Published on: 22 March 2016 9:01 AM GMT
आपके जीवन में होली का कैसा रहेगा रंग? जानें बुधवार का राशिफल
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: हर तरफ होली की धूम है। रंग और गुलाल का नशा छाया है। ऐसे में हर किसी को एक-दूसरे की फिक्र है। फिर भी ना जानें कुछ अधूरा है।भविष्य को लेकर सब अनिश्चत है। ऐसे में हमारी मदद कर रहे पं. सागरजी महाराज के अनुसार जाने कैसा रहेगा बुधवार का राशिफल।

yuyuyuये भी पढ़ें: खुशी-गम का कौन सा है रंग, जानें गुरुवार का होली स्पेशल राशिफल

मेष: किसी बुजुर्ग की सेहत चिंता की वजह बनेगी। अपने साथी की बातों के प्रति आप जरूरत से ज्यादा संवेदनशील रहेंगे, आपको अपने जज्बात पर काबू रखने की जरूरत है और ऐसा कुछ करने से बचें, जो मामले को और भी बिगाड़ दें। जिस पहचान और पुरस्कार की उम्मीद आप कर रहे थे, वह कुछ देर के लिए टल सकती है।

qw

ये भी पढ़ें:राशिफल: मंगलवार लेकर आएगा आर्थिक तंगी या पैसे मिलने के हैं आसार

वृष: आज आप साथी का मूड बदलने में नाकाम रहेंगे। अपना कीमती समय सिर्फ योजना बनाने में बर्बाद न करें, बल्कि उसकी ओर कदम बढ़ाएं और उसपर अमल करना शुरू करें। आज के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी। जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे।

my

ये भी पढ़ें: मदमस्त हुआ मौसम, हल्की धूप ने बढ़ाई होली की रौनक, जमकर खेल सकेंगे रंग

मिथुन: परिवार और बच्चों के साथ बिताया समय आपको फिर ऊर्जा से लबरेज़ कर देगा। एकतरफ़ा प्यार आपको निराश कर सकता है। काम पर चीज़ें थोड़ी अजीब हो सकती हैं; आपको महसूस होगा कि सब कुछ आपके ख़िलाफ़ जा रहा है। अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएँ तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए। जीवनसाथी का आत्मकेन्द्रित व्यवहार आपको नागवार गुज़रेगा।

hh

कर्क: बेटी की बीमारी आपका मूड खराब कर सकती है। प्यार में बीमार को भी भला-चंगा करने की ताकत होती है। अपने साथ के साथ आज अच्छी तरह बर्ताव करें। आप दफ्तर में माहौल और कामकाज के स्तर में सुधार को महसूस कर सकते हैं। सफ़र के लिए दिन ज्यादा अच्छा नहीं है।

ाीू

सिंह: अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को खुशनुमा बना देगा। एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केन्द्र होंगे। दफ्तर में जिसके साथ आपकी सबसे कम बनती है, उससे अच्छी बातचीत हो सकती है। यात्रा करना फायदेमंद, लेकिन महंगा साबित होगा। आंखें दिल की बात बयां करती हैं।

images ये भी पढ़ें: होली पर शिव को चढ़ाएं पान-सुपारी, मनभावन पति पाकर खुश होगी हर नारी

कन्या: अपने साथी के साथ सैर-सपाटे पर जाते समय ज़िंदगी को पूरी शिद्दत से जिएं। व्यावसायिक मीटिंग के दौरान भावुक और बड़बोले न हों। अगर आप अपनी जुबान पर काबू नहीं रखेंगे तो आप आसानी से अपनी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं। चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की जरूरत है। आज आपका वैवाहिक जीवन हंसी-ख़ुशी, प्यार और उल्लास का केन्द्र बन सकता है।

df

तुला: आप अपनी परेशानियों को भूलकर परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। घटती घरेलू जिम्मेदारी और रुपये-पैसे को लेकर वाद-विवाद के चलते आपके वैवाहिक जीवन में खटास पैदा हो सकती है। नई योजनाएं आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का जरिया साबित होंगी। नए विचारों और आइडिया को जांचने का बेहतरीन समय है। आपको महसूस होगा कि आपका जीवनसाथी इससे बेहतर पहले कभी नहीं हुआ।

efdf

वृश्चिक: बच्चों के साथ बिताया समय आपको फिर ऊर्जा से लबरेज कर देगा। आप और आपका महबूब आज प्यार के समुंदर में गोते लगाएंगे और प्यार की मदहोशी को महसूस करेंगे। दफ्तर में आपको कुछ ऐसा काम मिल सकता है, जिसे आप हमेशा से करना चाहते थे। अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है।

gh

धनु: आपका अपना फैसला कुछ परेशानी खड़ी कर सकता है। बेहतर परिणाम पाने के लिए परिवार में तालमेल पैदा करें। फूल देकर अपने प्यार का इजहार करें। कड़ी मेहनत और पर्याप्त कोशिश अच्छा फल देगी। उन लोगों पर नजर रखें जो आपको गलत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है।

makar

मकर: पारिवारिक मोर्चे पर समस्याएं मुंह बाएं खड़ी हैं। पारिवारिक जिम्मेदारियों की अनदेखी आपको सबकी नाराजगी का केंद्र बना सकती है। आपको आज ही अपने प्रिय को दिल की बात बताने की जरूरत है, क्योंकि कल बहुत देर हो जाएगी। किसी भी खर्चीले काम या योजना में हाथ डालने से पहले ठीक तरह से सोच-विचार कर लें।

images566

कुम्भ: आज के दिन आपको क्या करना है और क्या नहीं। अपनी दीवानगी को काबू में रखें, नहीं तो यह आपके प्रेम-संबंध को मुश्किल में डाल सकती है। व्यावसायिक फैसलों को लेने के लिहाज से आज का दिन बेहतर है। आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे।

images123

मीन: आज आपके दिल की धड़कनें अपने प्रिय के साथ ताल-से-ताल मिलाती मालूम होंगी। जी हां, ये प्यार का ही खुमार है। सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ्तर में काम तेज रफ्तार पकड़ लेगा। कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है। आपके और आपके जीवनसाथी के बीच कोई बाहरी व्यक्ति दूरी पैदा करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आप दोनों चीजें संभाल लेंगे।

Admin

Admin

Next Story