×

धनु, कुंभ राशियों के लिए धन हानि के संकेत, जानें बाकी राशियों के हाल

Admin
Published on: 25 April 2016 4:18 AM GMT
धनु, कुंभ राशियों के लिए धन हानि के संकेत, जानें बाकी राशियों के हाल
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: बैशाख कृष्ण पक्ष की तृतीया सोमवार का राशिफल बता रहे है पं.सागरजी महाराज।

download

मेष: रोमांस के लिहाज से बहुत अच्छा दिन नहीं है, क्योंकि आप आज सच्चा प्यार ढूंढने में विफल हो सकते हैं। कुछ लोगों को व्यापारिक और शैक्षिक लाभ मिलेगा। अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएं, लेकिन ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है। आप अपने वैवाहिक जीवन में दिलचस्पी कम होती हुई महसूस कर सकते हैं, लेकिन जल्दी ही सब ठीक हो जाएगा।download (8)

वृष: आप सभी पारिवारिक कर्जे खत्म करने में कामयाब रहेंगे। आपका काम दरकिनार हो सकता है, क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में खुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे। नए ग्राहकों से बात करने के लिए बेहतरीन दिन है। आपका चुम्बकीय और जिंदादिल व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केन्द्र बना देगा। आज आप अपने जीवनसाथी पर शक कर सकते हैं, जिसके चलते तालमेल में परेशानी पैदा होगी।

download (1)

मिथुन: दोस्त और जीवनासाथी आराम और खुशी देंगे, नहीं तो बाकी दिन उबाऊ और नीरस गुजरेगा। गर्लफ़्रेण्ड और बॉयफ़्रेण्ड से धोखा मिल सकता है। किसी भी खर्चीले काम या योजना में हाथ डालने से पहले ठीक तरह से सोच-विचार कर लें। वकील के पास जाकर कानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है। हंसी-मजा़क के बीच आपके और आपके जीवनसाथी के बीच कोई पुराना मुद्दा उभर सकता है, जो फिर वाद-विवाद का रूप भी ले सकता है।

download (2)

कर्क: कार्यक्षेत्र में प्रगतिशील और बड़े बदलाव करने में सहकर्मी आपका पूरा सहयोग करेंगे। आपको भी तेज़ी से कदम उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए। मातहतों को कड़ी मेहनत के लिए प्रेरित करना सकारात्मक परिणाम देगा। दूसरों को यह बताने के लिए ज़्यादा उतावले न हों कि आज आप कैसा महसूस कर रहे हैं। अपने जीवनसाथी के चलते आप महसूस करेंगे कि स्वर्ग धरती पर ही है।

download (3)

सिंह: आप जो भी करेंगे, बिल्कुल बेहतर ढंग से करेंगे। आपका लाजवाब काम खुद ही आपकी असली कीमत लोगों को बताएगा। लम्बे वक्त से लटकी हुई दिक़्क़तों को जल्द ही हल करने की जरूरत है और आप जानते हैं कि आपको कहीं-न-कहीं से शुरुआत करनी होगी। इसलिए सकारात्मक सोचें और आज से ही प्रयास शुरू करें। आज आपको अपने जीवनसाथी से एक बार फिर प्यार हो जाएगा।

download (4)

कन्या: अपने जज्बात पर काबू रखें और ऐसा कोई गैर-ज़िम्मेदाराना काम न करें, जिसके लिए बाद में आपको पछताना पड़ें। अगर आप सीधा जवाब नहीं देंगे तो आपके सहयोगी आपसे नाराज हो सकते हैं। वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ औरों के लिए मददगार साबित होगा, बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी। आप दोनों के बीच का सामंजस्य आपके दुखों के निवारण में मददगार होगा

download (5)

तुला: वक्त पर आपकी मदद किसी की ज़िंदगी बचा सकती है। यह बात आपके परिवार वालों को आपके ऊपर गर्व करने की वजह देगी और उन्हें प्रेरित करेगी। एकतरफा प्यार आपके लिए बहुत खतरनाक साबित होगा। आपका स्वास्थ और ऊर्जा का स्तर कामकाज में आपका सहयोग नहीं करेंगे। आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे। आपके वैवाहिक जीवन के लिए यह कठिन समय है।

download (6)

वृश्चिक: अपने साथी की पुरानी बातों को माफ करके आप अपनी जिंदगी में सुधार ला सकते हैं। आपकी अतिरिक्त काम करने की क्षमता उन लोगों को चौंका देगी, जिनका प्रदर्शन आपसे कमतर है। ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं। संभव है कि शुरुआत में जीवनसाथी की ओर से आपको कम ध्यान मिले, लेकिन दिन के अंत तक आपको महसूस होगा कि वह आपके लिए ही कुछ-कुछ करने में व्यस्त था।

Rashifal-yearly-2015-prediction-dhanu-saggitarius-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-in-hindi-news-hindi-india-82193

धनु: आपका हंसमुख स्वभाव दूसरों को खुश रखेगा। चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फंसने से बचें। निवेश करने में बहुत सावधानी बरतें। आपकी ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी। कोई पौधा लगाएं। कामकाज के मोर्च पर चीजे बहुत कठिन नजर आ रही हैं। दुश्मन षड्यंत्र करके आपको हानि पहुंचा सकते हैं। अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Capricorn-Makar-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82194

मकर: आपकी ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी। कोई पौधा लगाएं। कामकाज के मोर्च पर चीजे बहुत कठिन नजर आ रही हैं। दुश्मन षड्यंत्र करके आपको हानि पहुंचा सकते हैं। अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए। ऐसा लगता है कि आपका जीवनसाथी आपसे निराश है और आपको यह बात मालूम होने वाली है।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Aquarius-Kumbh-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82195

कुम्भ: किसी की प्यार में कामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें। आज के दिन आप सबके ध्यान का केंद्र होंगे और सफलता आपकी पहुंच में होगी। अपने काम और शब्दों पर ध्यान करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, धन खर्च करने पर ध्यान दें और अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो। मुमकिन है कि आपके माता-पिता आपके जीवनसाथी को कुछ शानदार आशीर्वाद दें, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा।

download (7)

मीन: अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं। घर के माहौल की वजह से आप उदास हो सकते हैं। आपकी आकर्षक छवि मनचाहा परिणाम देगी। कामकाज के मोर्च पर चीजें बहुत कठिन नजर आ रही हैं। दुश्मन षड्यंत्र करके आपको हानि पहुंचा सकते हैं। ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों। यह दिन आपके जीवनसाथी का बेहतरीन पहलू आपको दिखाने वाला है।

Admin

Admin

Next Story