×

शनिवार को होगी आपकी तारीफ या लोग करेंगे इग्नोर, जानिए अपना राशिफल

Admin
Published on: 25 March 2016 12:19 PM GMT
शनिवार को होगी आपकी तारीफ या लोग करेंगे इग्नोर, जानिए अपना राशिफल
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: नौकरी ,कार्यक्षेत्र, शादी-विवाह और घर परिवार के लिए कैसा रहेगा शनिवार का दिन। पं. सागरजी महाराज के अनुसार जानिए शनिवार का राशिफल।

23

मेष: बदले की भावना से कुछ हासिल नहीं होगा, बजाय इसके आपको दिमाग शांत रखना चाहिए और अपने साथी को अपनी सच्चे जज्बात से परिचित कराना चाहिए। जब तक आपको तसल्ली न हो जाए कि सारा काम पूरा हो चुका है, दस्तावेज़ अपने वरिष्ठ को न दें। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा तनावपूर्ण रहेगी। आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ करेगा ।

11 - Copy

वृष: आपके साथी का मूड ठीक नहीं है, इसलिए सोच-समझ कर कोई भी काम करें। अगर आप खुद को पेशेवराना अंदाज में औरों के सामने रखेंगे, तो करियर में बदलाव के नजरिए से ये लाभदायक साबित हो सकता है। आज के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी। जिसके चलते आप थकान महसूस करेंगे।

gemini

मिथुन: उधार मांगने वाले लोगों को नजरअंदाज करें। जिन्हें भावनात्मक संबल की जरूरत है, वे पाएंगे कि बड़े मदद के लिए आगे आ रहे हैं। प्यार-मोहब्बत के मामले में अपनी जुबान पर काबू रखें, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं। काम और घर पर दबाव आपको थोड़ा गुस्सैल बना सकता है। अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए।

cancer

कर्क: दूसरों की कमियां ढूंढने का काम, रिश्तेदारों की आलोचना का रुख आपकी ओर मोड़ सकता है। आपको समझना चाहिए कि ये केवल समय की बर्बादी है और इससे कुछ हासिल नहीं होता है। बेहतर रहेगा कि आप अपनी ये आदत बदल दें। प्यार में थोड़ी निराशा आपको हतोत्साहित नहीं करेगी। आप दफ्तर में माहौल को बेहतर महसूस कर सकते हैं। सफर के लिए दिन ज्यादा अच्छा नहीं है।

images

सिंह: परिवार में किसी नए का आना जश्न और उल्लास के पल लेकर आएगा। आपके जीवन में प्रेम की बहार आ सकती है, आपको जरूरत है तो बस अपने आंख-कान खुले रखने की। कार्यक्षेत्र के नजरिए से आज का दिन आपका है। इसका भरपूर फायदा उठाएं। यात्रा करना फायदेमंद, लेकिन महंगा साबित होगा। वैवाहिक जीवन में गर्मजोशी और गर्म खाने की बहुत एहमियत है।

virgo

कन्या: व्यावसायिक मीटिंग के दौरान भावुक और बड़बोले न हों। अगर आप अपनी जुबान पर काबू नहीं रखेंगे तो आप आसानी से अपनी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं। आपको अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की जरूरत है, जो ऊंची जगहों पर हों। अगर आप वैवाहिक तौर पर लंबे समय से कुछ नाखुश हैं, तो आज के दिन आप हालात बेहतर होते हुए महसूस कर सकते हैं।

libra

तुला: आपके और आपके प्रिय के बीच थोड़ी दरार पड़ सकती है। आपको याद रखना चाहिए कि प्यार में भी संजीदगी की ज़रूरत होती है और इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। खुद को अभिव्यक्त करने के लिए अच्छा समय है और ऐसे प्रोजेक्ट पर काम कीजिए, जो रचनात्मक हों। दूसरों को राजी करने की आपकी प्रतिभा आपको बहुत फायदा पहुंचाएगी।

scorpio

वृश्चिक: अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को बेहतर बना देगा। जिन्हें भावनात्मक संबल की जरूरत है, वे पाएंगे कि बड़े मदद के लिए आगे आ रहे हैं। आपका होना इस दुनिया को आपके साथी के लिए रहने के काबिल बनाता है। कार्यक्षेत्र में किसी विशेष व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है। अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की जरूरत है।

122

धनु: अपने परिवार की मदद लीजिए। यह आपको अवसाद से बचाएगा। साथ ही यह समझदारी भरा फैसला लेने में आपकी मदद करेगा। आज के दिन आप अपने प्रिय को बहुत याद करेंगे। सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ्तर में काम तेज-रफ्तार पकड़ लेगा। उन लोगों पर नजर रखें जो आपको गलत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है।

Capricorn

मकर: आज का दिन ऐसी चीजों को खरीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी कीमत आगे चलकर बढ़ सकती है। बच्चे उम्मीदों पर खरे न उतरकर आपको निराश कर सकते हैं। सपनों को साकार करने के लिए उन्हें प्रोत्साहन देने की जरूरत है। आपको अपनी रसिक कल्पनाओं पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है कार्यक्षेत्र के नजरिए से आज का दिन आपका है। इसका भरपूर फायदा उठाएं।

aquarius

कुम्भ: दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ खुशी के पल बिताएं। बच्चों के साथ विवाद मानसिक दबाव का कारण बन सकता है। खुद को एक बिंदु से ज्यादा तनाव में न डालें, क्योंकि कुछ मसले तभी सही रहते हैं जब उनमें दखल न दिया जाए। अपने प्रिय के बिना समय बिताने में परेशानी महसूस करेंगे। जो अपने काम पर एकाग्र रहेंगे, उन्हें पुरस्कार और फायदा दोनों ही मिलेंगे। आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे,जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे।

Pisces

मीन: समय, कामकाज, पैसा, यार-दोस्त, नाते-रिश्ते सब एक ओर और आपका प्यार एक तरफ दोनों आपस में खोए हुए, कुछ ऐसा मिजाज रहेगा आपका। सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ्तर में काम तेज रफ्तार पकड़ लेगा। कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है। पड़ोसियों का दखल शादीशुदा जिंदगी में परेशानी पैदा करने की कोशिश कर सकता है।

Admin

Admin

Next Story