×

राशिफल: पढ़ाई, करियर और घर-परिवार पर बरसेगी शिव की कृपा, बताएगा सोमवार

Admin
Published on: 27 March 2016 11:44 AM GMT
राशिफल: पढ़ाई, करियर और घर-परिवार पर बरसेगी शिव की कृपा, बताएगा सोमवार
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: सप्ताह का शुरू दिन कैसा रहेगा। पढ़ाई, करियर और घर-परिवार के लिए क्या कुछ रहेगा। बता रहे है पं. सागरजी महाराज सोमवार का राशिफल

download

मेष: अपनी जुबान पर काबू रखे, नहीं तो परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज किए गए निवेश काफी फायदेमंद होंगे, लेकिन कुछ विरोध का सामना करना पड़ सकता है। जल्दबाजी में फैसले न करें, ताकि जिंदगी में आगे आपको पछताना न पड़े। अगर आप अपने जीवनसाथी पर क्रोध जाहिर करेंगे तो आपको तुरंत प्रतिक्रिया मिल सकती है, इसलिए खुद पर काबू रखें।

download (8)

वृष: यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जिससे यात्रा थकान होगी। आर्थिक तौर पर फायदा होगा। आपके प्रियजन खुश हैं और आपको शाम के लिए उनके साथ कोई योजना बनानी चाहिए। रोमांटिक मुलाकात बहुत रोमांचक रहेगी, लेकिन ज्यादा देर के लिए नहीं रहेगी। आपके पास आज अपनी क्षमताओं को दिखाने के मौके होंगे। सफर के लिए दिन ज्यादा अच्छा नहीं है।

download (1)

मिथुन: परिवार में आप एक संधि करने वाले दूत का दायित्व निभाएंगे। सबकी परेशानियों पर ध्यान दें, जिससे समस्याओं पर समय रहते काबू पाया जा सकता है। किसी नई योजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार कर लें। टैक्स और बीमा से जुड़े विवादों ध्यान देने की जरुरत है।

download (2)

कर्क: आपकी दूसरों को राजी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी। आपका रुमानी संबंध आज थोड़ी परेशानी में पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र के नजरिए से आज आपका दिन अच्छा है। इसका भरपूर फायदा उठाएं। चीजों और लोगों को तेजी से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी।

download (3)

सिंह: जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके जरिए आपकों आमदनी के नए स्रोत प्राप्त होंगे। बच्चे रोमांचक समाचार ला सकते हैं। अपने प्रिय से दूर रहने के बावजूद आप उसकी मौजूदगी अपने पास महसूस करेंगे। अगर आप कई दिनों से कामकाज में दिक्कत महसूस कर रहे हैं तो आज आपको राहत मिलेगी।

download (4)

ये भी पढ़ें...ये मंदिर करता है मौसम विभाग का काम, 7 दिन पहले देता है बारिश की सूचना

कन्या: थोड़ी सी कोशिश और करें, आज आपका भाग्य साथ देगा, क्योंकि ये दिन आपका है। इससे पहले कि वरिष्ठों को पता चले, लंबित कामों को जल्द से जल्द निपटा दें। अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन नुकसान पहुंचा सकता है।

download (5)

तुला: ये वक्त इस बात को समझने का है कि क्रोध में छोटा सा पागलपन है और ये आपको नुकसान की ओर ले जा सकता है। मतभेद के चलते व्यक्तिगत संबंधों में दरार पड़ सकती है। आपके आत्म विश्वास में वृद्धि हो रही है और तरक्की की डगर साफ नजर आ रही है। ऐसे बदलाव लाएं जो आपके रुप रंग में निखार ला सके।

download (6)

वृश्चिक: जीवनसाथी के मामलों में जरुरत से ज्यादा दखल देना झुंझलाहट का कारण बन सकता है। क्रोध को फिर से हावी न होने दे। जीवनसाथी की सलाह से परेशानियों को हल किया जा सकता है। प्यार के सकारात्मक संकेत आपको मिलेंगे। यह करियर के मोर्चाे पर उन बदलावों को करने का सही वक्त है। अगर आप यात्रा कर रहे हैं तो जरुरी है कि दस्तावेज साथ रखें, इसका फायदा मिलेगा।

Rashifal-yearly-2015-prediction-dhanu-saggitarius-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-in-hindi-news-hindi-india-82193

धनु: पैसा अचानक आपके पास आएगा, जो आपके खर्चों व बिल आदि को संभाल लेगा। आपके परिवार वाले किसी छोटी सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं। पूरे दिन आपका मिजाज अच्छा रहेगा। सड़क पर बेकाबू गाड़ी न चलाएं और बिना वजह का खतरा मोल न लें। ऐसा लगता है कि आपके जीवनसाथी आज आपका खास ख्याल रखेंगे।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Capricorn-Makar-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82194

मकर: आज आपके पास सबकुछ चमक उठेगा, क्योंकि आप इश्क का सरुर महसूस कर रहे हैं। कई दिनों से कामकाज में दिक्कत महसूस कर रहे हैं तो आज आपको बेहद राहत मिलेगी। भावी रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे। यह दिन शाादीशुदा जिंदगी के लिए सबसे खास दिनों में से एक रहेगा।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Aquarius-Kumbh-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82195

कुंभ : स्नेह के बंधन बनाए रखने के लिए आपको परस्पर सम्मान और विश्वास पैदा करने की जरुरत है। आपकों अपने प्रियजन को खुद के हालात समझने की दिक्कत महसूस होगी। नई योजनाओं को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है। सुनी सुनाई बातों पर विश्वास न करें और सच्चाई पर ध्यान दें, अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। आप और आपका जीवनसाथी मिलकर जिंदगी के कुछ लम्हों को यादगार बनाएंगे।

download (7)

मीन: अप्रत्याशित रोमांस आपको अचानक मिल सकता है। अगर आप दोस्तों के साथ शाम को बाहर घूूमने जाते हैं तो नई योजनाएं बन सकती हैं, जो अच्छी आमदनी का जरिया साबित होंगी। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। दुर्घटना के योग भी बन रहे हैं। किसी प्रियजन या जीवनसाथी से सरप्राइज मिल सकता है।

Admin

Admin

Next Story