×

गुरुवार को क्या होगी ग्रह-नक्षत्रों की चाल, बताएगा राशिफल

Newstrack
Published on: 1 Jun 2016 11:11 AM GMT
गुरुवार को क्या होगी ग्रह-नक्षत्रों की चाल, बताएगा राशिफल
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: पं. सागरजी महाराज के अनुसार जानें गुरुवार का राशिफल।

mesh

मेष: स्थायी संपत्ति के कार्य में सफलता मिलेगी। धैर्य के कारण आपकी बड़ी से बड़ी आकांक्षा भी पूर्ण हो जाएगी। स्व-निर्णय से कार्य करें।

taurus

वृष: व्यापार में लाभकारी निर्णय ले पाएंगे। समय का दुरुपयोग नहीं करें। राज्य पक्ष से लाभ होगा। यश, प्रशंसा एवं पुरुषार्थ बढ़ेगा।

gemini

मिथुन: लोगों से संपर्क बढ़ाकर अपनी योजनाएं पूर्ण कर सकते हैं। परिवार के वृद्ध व्यक्तियों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। क्रोध एवं उत्तेजना पर संयम रखें।

cancer-kark-horoscope

कर्क: सामाजिक सम्मान और यश मिलेगा। उपयोगी वार्तालाप होगा। किसी समस्या का समाधान आपके प्रयासों से संभव है।

Leo

सिंह: रचनात्मक कार्य से आपकी प्रगति होगी। व्यापार के लिए दिन अनुकूल रहने की संभावना है। संपत्ति प्राप्त होने के भी योग हैं।

virgo

कन्या: व्यापार अच्छा चलेगा। व्यर्थ में संदेह न करें। मित्रों, भागीदारों से वाद-विवाद की स्थिति को टालें। गलत निर्णय आपको चिंता में डालेंगे।

libra

तुला: आर्थिक स्थिति के कारण तनाव रहेगा। शत्रु आपके कार्यों में विघ्न डालेंगे। लाभ के अवसर मिलेंगे। खर्चों में कमी का प्रयास करें।

Scorpio

वृश्चिक: कार्यक्षमता बढ़ने से उत्साह बढ़ेगा। लोकप्रियता में वृद्धि होगी। धन के निवेश की योजना आपके लिए लाभदायक रहेगी।

Sagi

धनु:: भोग-विलास में रुचि बढ़ेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यापार में नई योजना क्रियान्वित होगी। जल्दबाजी में कोई काम न करें।

capri

मकर: राजकीय कार्य में सफलता की संभावना है। आपकी बुद्धि और सूझ-बूझ की समाज और परिवार में सराहना होगी। अवसर हितकर होंगे।

Aquarius

कुंभ: व्यापार अच्छा चलेगा। रचनात्मक कार्यों का प्रतिफल मिलेगा। प्रतिष्ठित व्यक्ति से भेंट होगी। आर्थिक कार्यों में सफलता से हर्ष होगा।

Pisces

मीन: अनावश्यक काम में समय बर्बाद न करें। आवश्यक खरीदी होगी। स्वयं के सामर्थ्य से ही भाग्योन्नति होगी। साथी से संबंध प्रगाढ़ होंगे।

Newstrack

Newstrack

Next Story