×

प्यार पर किसकी है तीखी नजर, बताएगा शुक्रवार का राशिफल

Admin
Published on: 4 March 2016 3:06 AM GMT
प्यार पर किसकी है तीखी नजर, बताएगा शुक्रवार का राशिफल
X

पं. सागरजी महाराज पं. सागरजी महाराज

लखनऊ: मेष ,वृष और मकर का अद्भुत रहेगा प्रेम जीवन। वहीं कर्क, मीन और वृश्चिक के जीवन में व्यापार से आएगा धन। सिंह, कन्या और धनु करें अहकार का त्याग। मिथुन और तुला के निजी और प्रोफेशनल जीवन में रहेगा संतुलन। कुंभ के लिए प्रेम पर है पाबंदी । इसके अलावा सभी राशियों में है और भी बहुत कुछ। बता रहे है पं. सागरजी महाराज

yuyuyu

मेष: आज होशियारी का इस्तेमाल करें और कड़ी प्रतिक्रिया न दें, नहीं तो मुश्किल में पड़ सकते हैं। प्यार की ताकत आपको प्यार करने की वजह देती है। अपने भागीदार को आपकी योजना से जुड़े रहने के लिए मनाने में दिक्कत होगी। आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं। आज का दिन उन्माद में घिर जाने का है,क्योंकि आप अपने जीवनसाथी के साथ प्रेम के चरम का अनुभव करेंगे।

qw

वृष: आज अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुकसान तकरीबन पक्का है। अगर आप हर किसी की मांग पूरी करने की कोशिश करेंगे, तो सिर्फ नाकामी आपके हाथ लगेगी। अपने प्रिय की खामियों को ढूंढने में समय बर्बाद न करें। नौकरी में बदलाव मानसिक संतोष देगा। तनाव से भरा दिन, जिससे नजदीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं। आप महसूस करेंगे कि आपके जीवनसाथी में शहद से भी ज़्यादा मिठास है।

my

मिथुन: हालात ठीक करने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लें और सकारात्मक तौर पर पहल करें। रोमांटिक जिंदगी में बदलाव मुमकिन है। कामकाज के दौरान आप पूरे दिन बहुत हतोत्साहित महसूस कर सकते हैं। अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की जरूरत है। आपके जीवनसाथी की बेरुखी दिन भर आपको उदास रख सकती है।

hh

कर्क: करीबी दोस्त और साझीदार नाराज होकर आपकी ज़िंदगी मुश्किल बना सकते हैं। आपको अपनी तरफ़ से सबसे बेहतर तरीक़े से बर्ताव करने की ज़रूरत है, क्योंकि आज आपका प्रिय जल्दी ही नाराज़ हो सकता है। आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है। आज आप महसूस करेंगे कि शादी का बंधन वाक़ई स्वर्ग में बनाया जाता है।

ाीू

सिंह: आपका हमदम आपको पूरे दिन याद करता रहेगा। उसे कोई प्यारा सरप्राइज़ देने की योजना बनाएं और इसे उसके लिए एक खूबसूरत दिन में तब्दील करने के बारे में सोचें। जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें दिमाग़ शांत रखने की ज़रूरत है। परीक्षा की घबराहट को हावी न होने दें। आपका प्रयास सकारात्मक परिणाम ज़रूर देगा। सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं।images

कन्या: साझीदारी की परियोजनाएं सकारात्मक परिणाम से ज़्यादा परेशानियां देंगी। कोई आपका बेवजह फ़ायदा उठा सकता है और उसे ऐसा करने देने के लिए आप ख़ुद से ही नाराज़ हो सकते हैं। आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे। आपको और आपके जीवनसाथी को कोई बहुत सुखद ख़बर सुनने को मिल सकती है।

df

तुला: झूठ बोलने से बचें, क्योंकि यह आपके प्रेम-संबंध को बिगाड़ सकता है। आज का दिन बढ़िया प्रदर्शन और ख़ास कामों के लिए है। परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे। अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएं, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं। आज आपका आपस में कुछ ज्यादा विवाद हो सकता है जिसके दूरगामी परिणाम वैवाहिक जीवन के लिए नकारात्मक हो सकते है।

efdf

वृश्चिक: क्या आपने कभी गुलाब और केवड़े की महक को एक साथ महसूस किया है? आज आपकी ज़िन्दगी प्यार-मोहब्बत के नज़रिए से ऐसे ही महकने को है। कार्यक्षेत्र में आपको कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं। अपने काम और शब्दों पर ध्यान दे। क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो। किसी पड़ोसी, दोस्त या रिश्तेदार की वजह से वैवाहिक जीवन में अनबन मुमकिन है।

gh

धनु: आपका प्रिय आपको उपहार दे सकता है। अगर आप यक़ीन करते हैं कि वक़्त ही पैसा है तो आपको अपनी क्षमताओं को शीर्ष पर पहुंचाने के लिए जरूरी कदम उठाने होंगे। अपने काम और शब्दों पर दध्यान दे, क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो। अगर आप वैवाहिक तौर पर लंबे समय से कुछ नाख़ुश हैं, तो आज के दिन आप हालात बेहतर होते हुए महसूस कर सकते हैं।

makar

मकर: लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें दिमाग़ शांत रखने की ज़रूरत है। परीक्षा की घबराहट को हावी न होने दें। आपका प्रयास सकारात्मक परिणाम ज़रूर देगा। अपने ज़बरदस्त आत्मविश्वास का फ़ायदा उठाएं, बाहर निकलें और कुछ नए सम्पर्क व दोस्त बनाएँ। ऐसा लगता है कि आप इस समय अपने वैवाहिक जीवन के सबसे खूबसूरत पल बिताने के लिए के लिए जा रहे हैं।

images566

कुंभ: वक्त की जरूरत ये है कि धैर्य से काम लें और बच्चों को थोड़ी आज़ादी दें। अपने प्रिय की बेवजह की मांग के आगे न झुकें। आज आपके बॉस का बढ़िया मिजाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा। आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं। चुनाव आपको करना है। विवाह एक दैवीय आशीर्वाद है और आज आप इसका अनुभव कर सकते हैं।

images123

मीन: आज कुछ गहने या घरेलू सामान ख़रीद सकते हैं। प्रेम हमेशा आत्मीय होता है और यही बात आप आज अनुभव करेंगे। आज आपने जो नई जानकारी हासिल की है, वह आपको अपने प्रतिस्पर्धियों पर बढ़त दिलाएगी। अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी। शादी सिर्फ एक छत के नीचे रहने का नाम नहीं है।एक-दूसरे के साथ कुछ समय बिताना भी ज़रूरी है।

Admin

Admin

Next Story