×

आज आपको मिल सकते हैं ढेरों उपहार, जानिए क्या कहता है आपका शनिवार ?

Admin
Published on: 4 March 2016 12:15 PM GMT
आज आपको मिल सकते हैं ढेरों उपहार, जानिए क्या कहता है आपका शनिवार ?
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: शनिवार का दिन सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा। जातकों को धन, प्रॉपर्टी और निवेश करने का समय उचित है या नहीं।अविवाहितों के लिए दिन कैसा रहेगा। बता रहे है पं.सागरजी महाराज

yuyuyu

मेषः अपने प्रेम-प्रसंग के बारे में इधर-उधर ज़्यादा बातें न करें। अगर आप सही लोगों से संपर्क और लेन-देन करेंगे, तो आप अपने करियर में तरक़्क़ी कर सकते हैं। आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे। आपके और आपके जीवनसाथी के बीच कोई बाहरी व्यक्ति दूरी पैदा करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आप दोनों चीज़ें संभाल लेंगेl

qw

वृषः कोई ऐसा जिसपर आपने हमेशा विश्वास किया, दरअसल उतना भरोसेमंद नहीं है। आज आप अपने दोस्त की महक उसकी अनुपस्थिति में महसूस करेंगे। काम को मनोरंजन के साथ न मिलाएँ। अपने ज़बरदस्त आत्मविश्वास का फ़ायदा उठाएं, बाहर निकलें और कुछ नए संपर्क व दोस्त बनाएं। आपके लिए यह ख़ूबसूरत रोमानी दिन रहेगा, लेकिन सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

rr

मिथुनः वक़्त की जरूरत यह है कि धैर्य से काम लें और बच्चों को थोड़ी आज़ादी दें। मुमकिन है कि आज आपकी आंखें किसी से चार हो जाएं, अगर आप अपने सामाजिक दायरे में उठेंगे-बैठेंगे तो। आज आपके बॉस का बढ़िया मिज़ाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा। अगर आज आप खरीदारी के लिए निकलते हैं, तो कोई अच्छी पोशाक ले सकते हैं। विवाह एक दैवीय आशीर्वाद है और आज आप इसका अनुभव कर सकते है

hh

कर्कः परिवार के साथ रिश्ते-नातों में नई जान डालने का सही समय है। प्रेम हमेशा आत्मीय होता है और यही बात आप आज अनुभव करेंगे। दफ्तर में आज आप अपना आपा खो सकते हैं, इसलिए तैयार रहें। अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने की कोशिश संतोषजनक साबित होगी। आपका जीवनसाथी अपने दोस्तों में कुछ ज्यादा व्यस्त हो सकता है, जिसके चलते आपके उदास होने की संभावना है।

ाीू

सिंहः उदास न हों, कभी-कभी विफल होना कोई ख़राब बात नहीं है। वह तो ज़िंदगी की ख़ूबसूरती है। आज के दिन कार्यक्षेत्र में आप अपना आपा खो सकते हैं। आज आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान लगाने की जरूरत है। अपने जीवनसाथी के किसी काम की वजह से आप कुछ शर्मिंदगी महसूस कर सकते हैं, लेकिन बाद में आपको महसूस होगा कि जो हुआ, अच्छे के लिए ही हुआ।

images

कन्याः अपनी दीवानगी को काबू में रखें, नहीं तो यह आपके प्रेम-संबंध को मुश्किल में डाल सकती है। करियर से जुड़े फ़ैसले खुद करें, बाद में इसका लाभ आपको मिलेगा। ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों। आपके जीवनसाथी की ओर से मिला कोई खास तोहफा आपके खिंन मन को ख़ुश करने में काफी मददगार साबित होगा।

df

तुलाः आपका प्रिय आपसे वादे की मांग करेगा, लेकिन ऐसा वादा न करें जिसे आप पूरा न कर सकें। मुश्किल मामलों से बचने के लिए आपको अपने संपर्क उपयोग करने की ज़रूरत है। टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर गौर करने की जरूरत है। आपका जीवनसाथी आपको इतना बेहतरीन पहले कभी महसूस नहीं हुआ। आपको उनसे कोई बढ़िया सरप्राइज मिल सकता है।

efdf

वृश्चिक: कामकाज को लेकर दुःखी बैठने के लिए यह जीवन बहुत कीमती है। हालांकि कई चीज़ें आपके धैर्य की परीक्षा लेंगी। आज का दिन फायदेमंद साबित होगा, क्योंकि ऐसा लगता है कि चीज़ें आपके पक्ष में जाएंगी और आप हर काम में अव्वल रहेंगे। वैवाहिक जीवन में गर्मजोशी और गर्म खाने की बहुत एहमियत है; आप आज दोनों का ही लुत्फ़ उठा सकते हैं।

gh

धनु: प्यार, मेलजोल और आपसी जुड़ाव में इज़ाफा होगा। अगर आप हुक़्म चलाने की कोशिश करेंगे, तो आपके और आपके प्रिय के बीच काफी परेशानी खड़ी हो सकती है। नई चीज़ों को सीखने की आपकी ललक क़ाबिल-ए-तारीफ़ है। चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी। अपने जीवनसाथी को सरप्राइज़ देते रहें, नहीं तो वह ख़ुद को आपके जीवन में महत्वहीन समझ सकता है।

makar

मकरः झूठ बोलने से बचें, क्योंकि यह आपके प्रेम-संबंध को बिगाड़ सकता है। व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है। व्यवसाय के लिए अचानक की गयी कोई यात्रा सकारात्मक परिणाम देगी। अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है। खराब मिजाज के चलते आप महसूस कर सकते हैं कि आपका जीवनसाथी आपको बेवजह तंग कर रहा है।

images566

कुम्भः साझीदारी की परियोजनाएं सकारात्मक परिणाम से ज्यादा परेशानियां देंगी। कोई आपका बेजा फ़ायदा उठा सकता है और उसे ऐसा करने देने के लिए आप खुद से ही नाराज हो सकते हैं। सफर के लिए दिन ज्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी यह जता सकता है कि आपके साथ रहने का क्या-क्या खामियाजा उसे भुगतना पड़ रहा है।

images123

मीनः अपने प्रिय को अपनी सच्चे जज्बात से परिचित कराना चाहिए। दफ्तर में कोई आपकी योजनाओं में अड़ंगा लगा सकता है, इसलिए आंखें खोलकर रखिए और अपने चारों तरफ हो रही गतिविधियों के प्रति सजग रहिए। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है। आपका जीवनसाथी आपको इतना बेहतरीन पहले कभी महसूस नहीं हुआ। आपको उनसे कोई बढ़िया सरप्राइज़ मिल सकता है।

Admin

Admin

Next Story