×

शुक्रवार राशिफल: कर्क-सिंह के लिए है शुभ, बाकी का राशियों क्या है हाल?

Newstrack
Published on: 2 Jun 2016 10:45 AM GMT
शुक्रवार राशिफल: कर्क-सिंह के लिए है शुभ, बाकी का राशियों क्या है हाल?
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: पं. सागरजी महाराज के अनुसार पढ़िए शुक्रवार का राशिफल।

download

मेष: रोमांटिक जिंदगी में बदलाव मुमकिन है। संभव है कि आज आपके बॉस का मिजाज काफी खराब हो, जिसके चलते आपको काम करने में काफी तकलीफ हो सकती है। आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं रहेगा क्योंकि कई मामलों में आपसी असहमति रह सकती है और इससे आपके रिश्ते कमजोर होंगे।

download (8)

वृष: अपने प्रिय के लिए बदले की भावना से कुछ हासिल नहीं होगा- बजाय इसके आपको दिमाग शांत रखना चाहिए और अपने प्रिय को अपनी सच्चे जज्बात से परिचित कराना चाहिए। आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी।

download (1)मिथुन:आपकी सबसे बड़ी पूंजी आपकी हंसने-हंसाने की शैली है, अपनी बीमारी को ठीक करने के लिए इसका उपयोग करके देखें। अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें। पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी, जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है।

download (2)

कर्क: आप आसानी से काफी वक्त से लंबित बिल और उधार चुका सकेंगे। बच्चों के साथ विवाद मानसिक दबाव का कारण बन सकता है। खुद को एक बिन्दु से ज्यादा तनाव में न डालें, क्योंकि कुछ मसले तभी सही रहते हैं जब उनमें दखल न दिया जाए। अपने प्रेम-प्रसंग के बारे में इधर-उधर ज्यादा बातें न करें।

download (3)

सिंह: आर्थिक करार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ आएगा। घर वालों के साथ मिलकर कुछ अलग और रोमांचक किया जाना चाहिए। आज अचानक किसी से रोमांटिक मुलाकात हो सकती है। दिवास्वप्नों में समय खपाना नुकसानदेह रहेगा, इस मुगालते में न रहें कि दूसरे आपका काम करेंगे।

download (4)

कन्या: अपनी घरेलू जिम्मेदारियों को अनदेखा करेंगे, तो कुछ ऐसे लोग नाराज हो सकते हैं जो आपके साथ रहते हैं। रोमांस दरकिनार हो सकता है क्योंकि कुछ छोटे-मोटे मतभेद अचानक उभरेंगे। दफ्तर में बेवजह टांग खींचने वाले आपको गुस्सा दिला सकते हैं। यात्रा करना फायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा।

download (5)

तुला: शाम को रसोई के लिए जरूरी चीजों की खरीदारी आपको व्यस्त रखेगी। आप आज प्यार की मनोदशा में होंगे- और आपके लिए काफी मौके भी होंगे। जो नए संपर्क आप आज बनाएंगे, वे आपके करियर को एक नयी तेजी देंगे। दूसरों की राय को गौर से सुनें अगर वाकई फायदा चाहते हैं तो।

download (6)

वृश्चिक: यात्रा आपको थकान आर्थिक तौर पर फायदेमंद साबित होगी। बच्चे की तबियत परेशानी का कारण बन सकती है। चीजों के होने का इंतजार मत कीजिए बाहर निकलें और नए मौकों की तलाश करें। दिक्कतों का तेजी से मुकाबला करने की आपकी क्षमता आपको खास पहचान दिलाएगी।

Rashifal-yearly-2015-prediction-dhanu-saggitarius-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-in-hindi-news-hindi-india-82193

धनु: दीर्घावधि निवेश से बचिए और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ खुशी के पल बिताएं। जिन्हें भावनात्मक संबल की जरूरत है, वे पाएंगे कि बड़े मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जिन्दगी की भाग-दौड़ में आप खुद को खुशनसीब पाएंगे, क्योंकि आपका हमदम वाकई सबसे बेहतरीन है।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Capricorn-Makar-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82194

मकर: अगर आप खुले दिल से अपनी बात रखें तो आपकी मोहब्बत आज आपके सामने प्यार के फरिश्ते के रूप में आएगी। दिवास्वप्नों में समय खपाना नुकसानदेह रहेगा, इस मुगालते में न रहें कि दूसरे आपका काम करेंगे। अपने व्यक्तित्व को बेहतर बनाने की कोशिश संतोषजनक साबित होगी।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Aquarius-Kumbh-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82195

कुंभ: नाती-पोतों से आज काफी खुशी मिल सकती है। गलतफहमी या कोई गलत संदेश आपका गर्मजोशी भरा दिन ठण्डा कर सकता है। सहकर्मियों के साथ काम करते वक्त युक्ति और चतुरता की जरूरत होगी। आपका चुम्बकीय और जिन्दादिल व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केन्द्र बना देगा।

download (7)

मीन: जिंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है, जो प्यार और रोमांस को नयी दिशा देगा। आप किसी बड़ी योजना या घटना में भागीदार होंगे, जिसके लिए आपको सराहना और पुरस्कार मिलेंगे। जब आपसे राय पूछी जाए तो संकोच न करें क्योंकि इसके लिए आपकी काफी तारीफ होगी।

Newstrack

Newstrack

Next Story