×

क्या रहेगी आपके राशि पर शनि की चाल, जानें शनिवार का राशिफल

Newstrack
Published on: 3 Jun 2016 12:54 PM GMT
क्या रहेगी आपके राशि पर शनि की चाल, जानें शनिवार का राशिफल
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: पं. सागरजी महाराज के अनुसार जानें शनिवार का राशिफल।

23

मेष: काम के दबाव के चलते मानसिक उथल-पुथल और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। दिन के उत्तरार्ध में ज्यादा तनाव न लें और आराम करें। इससे पहले कि वरिष्ठ को पता लगे, लंबित काम जल्दी ही निबटा लें। आप उन लोगों की तरफ वादे का हाथ बढ़ाएंगे, जो आपसे मदद की गुहार करेंगे।

11 - Copy

वृष: ऐसे कई लोग होंगे, जो आपका उत्साह बढ़ाएंगे। अगर आप हुक्म चलाने की कोशिश करेंगे तो आपके और आपके प्रिय के बीच काफी परेशानी खड़ी हो सकती है। दफ्तर में हुए बदलावों से आपको आखिरकार लाभ ही मिलेगा। आज ऐसी कई सारी चीजें होंगी जिनकी तरफ तुरन्त गौर करने की आवश्यकता है।

gemini

मिथुन : दफ्तर में कोई योजनाओं में अड़ंगा लगा सकता है इसलिए आंखें खोलकर रखिए और चारों तरफ हो रही गतिविधियों के प्रति सजग रहिए। आपमें से कुछ लोगों को लंबा सफर करना पड़ सकता है जो काफी दौड़-भाग भरा होगा लेकिन साथ ही बहुत फायदेमंद भी साबित होगा।

cancer

कर्क : अड़ियल रवैया घर पर लोगों के दिलों को चोट पहुंचा सकता है, यहां तक कि नजदीकी दोस्त भी आहत हो सकते हैं। आज आप कुछ अलग किस्म के रोमांस का अनुभव कर सकते हैं। आप किसी बड़े व्यावसायिक लेन-देन को अंजाम दे सकते हैं और मनोरंजन से जुड़ी किसी परियोजना में कई लोगों का संयोजन कर सकते हैं।

images

सिंह : अपने जज्बात पर काबू रखें और ऐसा कोई गैरजिम्मेदाराना काम न करें जिसके लिए बाद में आपको पछताना पड़े। आप ऐसी योजनाओं को अमली जामा पहनाने की स्थिति में होंगे, जो कई लोगों को प्रभावित करेंगी। अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की जरूरत है।

virgo

कन्या : परिवार में आप एक संधि कराने वाले दूत का दायित्व निभाएंगे। सबकी परेशानियों पर गौर करें, जिससे समस्याओं पर समय रहते काबू पाया जा सके। आज आपके प्रिय की मनोदशा ज्वार-भाटे की तरह उतार-चढ़ाव भरी होगी। चीजें कार्यक्षेत्र में बेहतर नजर आती हैं।

libra

तुला : पुराने दोस्त से मुलाकात आपका मन खुश कर देगी। आकस्मिक मुनाफे या सट्टेबाजी के जरिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे। घर वालों के साथ समय बिताना खुशनुमा अनुभव रहेगा। मुहब्बत का सफर प्यारा, मगर छोटा होगा। एक अहम प्रोजेक्ट जिस पर आप काफी अरसे से काम कर रहे थे, टल सकता है।

scorpio

वृश्चिक : किसी के साथ जरूरत से जल्दी दोस्ती करने से बचें, क्योंकि बाद में पछताना पड़ सकता है। सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यकीन न करें। बिजली कटौती या फिर किसी अन्य वजह से सुबह तैयार होने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन जीवनसाथी की ओर से इससे निबटने में काफी मदद मिलेगी।

122

धनु : दोस्त और रिश्तेदार साथ में ज्यादा वक्त बिताने की मांग करेंगे लेकिन यह सभी दरवाजे बन्द करके राजसी आनन्द लेने का समय है। यह दिन प्रसन्नता और जिन्दादिली के साथ किसी खास संदेश को भी देगा। अगर आप विदेशों में नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आज का दिन अच्छा है।

Capricorn

मकर : हालात ठीक करने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लें और सकारात्मक तौर पर पहल करें। रोमांस आपके दिल-दिमाग पर छाया रहेगा, क्योंकि आज आपकी मुलाकात अपने प्रिय से होगी। आप ऐसी योजनाओं को अमली जामा पहनाने की स्थिति में होंगे, जो कई लोगों को प्रभावित करेंगी।

aquarius

कुंभ : शाम के समय थोड़ा आराम कीजिए। भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। आज आप अपने चारों तरफ के लोगों के बर्ताव के चलते खीज महसूस करेंगे। आज प्यार की कमी महसूस हो सकती है। नए विचार फायदेमंद साबित होंगे।

Pisces

मीन : नया रूप-रंग, नये कपड़े-लत्ते, नये यार-दोस्त आज का दिन खास बनाएंगे। किसी से तभी दोस्ती करें जब उसके बारे में पूरी जानकारी कर लें और उसे भली-भांति समझ लें। कामकाज पर ध्यान की बजाय ज्यादा सोशल मीडिया का उपयोग आपके लिए समस्या खड़ी कर सकता है।

Newstrack

Newstrack

Next Story