×

जानिए कैसी रहेगी आज की मौनी अमावस्या सभी राशियों के लिए ?

Newstrack
Published on: 8 Feb 2016 4:59 AM GMT
जानिए कैसी रहेगी आज की मौनी अमावस्या सभी राशियों के लिए ?
X

पं. सागरजी  महाराज पं. सागरजी महाराज

लखनऊ: आज का दिन धार्मिक दृष्टिकोण से दान-पुण्य और व्रत का है। आज सोमवती मौनी अमावस्या है। माघ महीने के कृष्ण पक्ष की अमावस्या है। आज सुबह 4 बजे से पंचक शुरू हो रहा है जो 13 फरवरी को सुबह 7 बजे खत्म होगा। पं. सागरजी महाराज के अनुसार क्या है आज की आपकी अमावस्या राशिफल में ।

download

मेष: आज जिंदगी में नए मोड़ आ सकते हैं जो प्यार की सुखद अनुभूति देगा। दफ्तर में कोई आपको हानि पहुंचा सकता है। आंख खोलकर अपने चारों तरफ हो रही गतिविधियों के प्रति सजग रहे। जल्दबाजी में

फैसला न करें, ताकि जिंदगी में आगे आपको पछताना न पड़ें।

download (8)

वृष: अपने रहस्य किसी के सामने उजागर न करें। आज प्यार के मामले में सामाजिक बंधन तोड़ने से बचें। अगर आप प्रभावशाली लोगों से संपर्क बनाए रखें तो अपने कैरियर में तरक्की की ओर बढ़ सकते है। अगर आप अपनी चीजों का ध्यान नहीं रखेंगे तो उनके चोरी होने की संभावना है।

download (1)

मिथुन: आपके प्रिय की गैरजाहिरी आज आपके दिल को नाजुक बना सकती है। समझदारी की परियोजनाएं सकारात्मक परिणाम से ज्यादा परेशानी देंगी। कोई आपका बेवजह का फायदा उठा सकता है। टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ध्यान देने की जरुरत है।

download (2)

कर्क : दांपत्य सुख मिलेगा। शादीशुदा जिंदगी के नजरिए से यह दिन शानदार रहेगा। आप लंबे समय से दफ्तर में किसी से बात करना चाह रहे थे। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आखिरी समय में स्थगित हो सकती है।

download (3)

सिंह: आज रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।जिन लोगों को आप जानते हैं उनके जरिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे। दोस्त और परिवार के सदस्यों के साथ शाम के आयोजन में शामिल होंगे। कामकाज में आपको सबसे प्यार और सहयोग प्राप्त होगा। वाहन सावधानी पूर्वक चलाए। जीवनसाथी के साथ एक बढ़िया दिन गुजारेंगे।

download (4)

कन्या: आज प्यार में डुबे रहने और भावनाओं को व्यक्त करने का दिन है। आज कोई विरोधी आपको गलत साबित करने की पूरी कोशिश करेगा। दूसरों को यह बताने के लिए ज्यादा उतावले न हो कि आज आप कैसा महसूस कर रहे है। आज का दिन उन्माद से घिर जाने का है, क्योंकि अपने जीवनसाथी के साथ संबंधों में निकटता आएगी।

download (5)

तुला: आज आपके रोमांटिक जीवन का सबसे अच्छा दौरा होगा। अपना किसी इंटरव्यू में जाने के लिए अच्छा समय है। अगर आप लंबे समय से जीवन में किसी रोचक चीज के होने का इंतजार कर रहे हैं तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे। आज आपको जीवनसाथी से सहयोग की प्राप्ति होगी।

download (6)

वृश्चिक: अपने फैसले बच्चों पर थोपकर उन्हें नाराज कर सकते है। बेहतर होगा कि आप उन्हें अपना पक्ष समझाए, ताकि वे उसके पीछे की वजह को समझ कर आपकी बात को स्वीकार कर सकें। रोमांस आपके दिल दिमाग पर छाया रहेगा, क्योंकि आज आपकी मुलाकात अपने प्रिय से होगी। आज कार्यालय में आपको कुछ अच्छा समाचार मिल सकता है।

Rashifal-yearly-2015-prediction-dhanu-saggitarius-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-in-hindi-news-hindi-india-82193 (1)

धनु : कुछ समय से टालते आ रहे घर के कामकाज को आज थोड़ा वक्त दे सकते है। आज बेहतर कामकाज के चलते आपको तारीफ मिल सकती है। सड़क पर बेकाबू वाहन चलाने से बचें। आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ करेगा और प्यार देगा।

images

मकर : आज प्यार की मदहोशी में हकीकत और फंसाना मिलकर एक होते प्रतीत होंगे। इसे महसूस करें। कामकाज के मोर्चे पर आपको सबसे स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा। आज ऐसे बर्ताव करें जैसे कि आप सुपर स्टार हैं, लेकिन सिर्फ उन चीजों की प्रशंसा करें, जो उसके लिए काबिल है। वैवाहिक जीवन के लिए विशेष दिन है। अपने जीवनसाथी को बताए कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं।

Rashifal-yearly-2015-prediction-Aquarius-Kumbh-Rashi-know-your-Horoscope-astrology-jyotish-shastra-lagan-futher-in-hindi-news-hindi-india-82195

कुंभ: मां की बीमारी परेशानी दे सकती है। आपकी यह कोशिश कारगर साबित होगी। आपके प्रिय के साथ कुछ मतभेद उजागर सकते हैं। साथ ही अपने साथी को अपना नजरिया समझाने में विफल रहेंगे। कैरियर से जुड़े फैसले खुद करें, बाद में इसका लाभ आपको मिलेगा।

download (7)

मीन: जल्दबाजी में निवेश न करें। अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परेखेंगे तो नुकसान हो सकता है। घर के लोग आपके खर्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे।आपको पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। अगर आप खुले दिल से अपनी बात रखें तो प्यार में कामयाबी मिलेगी। जीवनसाथी के साथ दिन सुखद रहेगा।

Newstrack

Newstrack

Next Story