×

मंगलवार राशिफल: अविवाहितों के लिए बन रहे हैं विवाह के योग

Newstrack
Published on: 6 Jun 2016 7:37 AM GMT
मंगलवार राशिफल: अविवाहितों के लिए बन रहे हैं विवाह  के योग
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: पं. सागरजी महाराज के अनुसार पढ़ें मंगलवार का राशिफल।

2

मेष: आज का दिन आनंद और उल्लास से भरा हुआ होगा। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहने की संभावना है। आज किए गए हर कार्य में सफलता मिलेगी। घर का वातावरण प्रफुल्लित रहेगा। आर्थिक लाभ की संभावनाएं हैं।

3

वृष: आज का दिन आप के लिए शुभ फलदायी प्रतीत नहीं हो रहा है। अनेक प्रकार की चिंता सताएगी और शारीरिक स्वास्थ्य भी ठीक नहीं रहेगा। आज के कार्य अधूरे रह सकते हैं। किसी कारणवश व्यय भी अधिक होगा। गलतफहमियां खड़ी न हों इसका खास ध्यान रखें।

4

मिथुन: आज अनेक रूप से लाभ होने के कारण आपके हर्षोल्लास में दोगुनी वृद्धि होगी। पत्नी और पुत्र की तरफ से शुभ समाचार मिलने की संभावना है। मित्रों से हुई मुलाकात से आनंदित रहेंगे। अविवाहितों को योग्य जीवनसाथी मिल सकता है।

SDC

कर्क: आज का दिन आप के व्यवसाय के लिए लाभदायी है। आप पर उच्च अधिकारीगण की कृपा दृष्टि होगी और आपके वर्चस्व में वृद्धि होगी। पदोन्नति की पूरी संभावना है। धन संपत्ति, मान-सम्मान के अधिकारी बनेंगे। गृहस्थ जीवन आनंदपूर्ण बीतेगा।

23

सिंह: आज का दिन धार्मिक प्रवृत्तियों में व्यतीत करेंगे और स्नेहीजनों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का सुनहरा अवसर है। कर्मनिष्ठ होकर हाथ पर रहे काम को पूर्ण करने का प्रयास करेंगे। आपका व्यवहार आज न्यायानुकूल रहेगा। क्रोध पर संयम रखें।

56

कन्या: वाणी संयम रखें। आज किसी नए कार्य का प्रारंभ न करें और क्रोध और आवेश में वृद्धि न आए, इसका ध्यान रखें। परिवार और स्नेहीजनों के साथ उग्र विवाद के कारण दुख हो सकता है। संभवतः प्रवास न करें। शत्रुओं के प्रति सावधान रहें।

TY

यह भी पढ़ें...सोमवार राशिफल: तुला राशि रखें वाणी पर संयम, भुगतना पड़ सकता है परिणाम

तुला: आज आप का मन मित्रों और स्नेहीजनों के साथ खान-पान, सैर-सपाटे और प्रेम सम्बन्धों की वजह से प्रफुल्लित रहेगा। यात्रा पर्यटन के योग हैं। तन-मन की तंदरुस्ती अच्छी है। मान-सम्मान मिल सकता है।

WD

वृश्चिक: आप का पारिवारिक वातावरण आनंद और उल्लास से लबालब भरा रहेगा। तन में चेतना और स्फूर्ति का संचार होगा। प्रतिस्पर्धी और दोस्त के वेश में छिपे शत्रु अपने प्रयासों में असफल रहेंगे। दफ्तर में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। आर्थिक लाभ के संकेत मिलेंगे और अधूरे कार्य पूर्ण होंगे।

OP

धनु: आज कार्य सिद्धि और सफलता न मिले तो हताश न होते हुए क्रोध पर संयम रखें। संतति से सम्बन्धित विविध प्रश्नों के विषय में मन चिंताग्रस्त रह सकता है। आज कोई यात्रा प्रवास न ही करें तो बेहतर होगा।

43

मकर: आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से भरपूर प्रतिकूलता का अनुभव करेंगे। घर में परिवारजनों के साथ अनचाहा प्रसंग बनने की वजह से मन में अशांति रह सकती है। धन की हानि और अपयश की आशंका है।

5

कुंभ: चिंताओं के बादल हटने से आप मानसिक हल्कापन महसूस करेंगे। मन में उत्साह का संचार होगा, जिस वजह से दिनभर का समय आनंदपूर्वक बीतेगा। भाई-बंधुओं और स्नेहीजनों से मेल-जोल बढ़ेगा। आज कोई महत्वपूर्ण योजना भी बना सकते हैं।

45

मीन: जिह्वा पर संयम न रखने से लड़ाई-झगड़े की संभावना बनी रहेगी। खर्च पर भी संयम रखना अतिआवश्यक है। धन सम्बन्धित लेन-देन में भी अत्यंत सावधानी बरतने की आवश्यकता है। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है।

Newstrack

Newstrack

Next Story