×

आमदनी का बनेगा जरिया या होंगे खर्च, जानें बुधवार का राशिफल

Admin
Published on: 15 March 2016 11:05 AM GMT
आमदनी का बनेगा जरिया या होंगे खर्च, जानें बुधवार का राशिफल
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: गणेश पूजन के साथ करें दिन की शुरुआत। हरी वस्तु का करें दान। कोशिश इस दिन हरे रंग के कपड़े पहनने का जिससे आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। पंं. सागरजी महाराज के अनुसार जाने क्या है बुधवार की राशिफल में।

images (2)मेष: आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा। घर में शांति और सुकून का माहौल बनाए रखने के लिए तालमेल से काम करें। अप्रत्याशित रोमांस आपको अचानक मिल सकता है, दोस्तों के साथ शाम को बाहर घूमने जा सकते है। योग्य कर्मियों को पदोन्नति या आर्थिक मुनाफ़ा हो सकता है। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है।

images (1)

वृष: आपके प्रेम की राह एक खूबसूरत मोड़ ले सकती है। तब तक कोई वादा न करें, जब तक कि आप पूरी तरह उसे पूरा करने में सक्षम न हों। आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं। अगर आप जीवनसाथी के अलावा किसी और को अपने ऊपर असर डालने का मौक़ा दे रहे हैं, तो जीवनसाथी की ओर से आपको नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलना संभव है।

download

मिथुन: ऐसे लोगों से दूर रहें जिनकी बुरी आदतें आपके ऊपर असर डाल सकती हैं। आपके प्यार के रिश्ते में एक जादूई एहसास छा रहा है, इसकी ख़ूबसूरती महसूस करें। काम में आपको पेशेवर उपलब्धियां और फ़ायदा मिलेगा। सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे।

download (1)

कर्क: किसी नई परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें। उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है। किसी ख़ूबसूरत याद के कारण आपके और आपके जीवनसाथी के बीच की अनबन रुक सकती है।

simha

सिंह: घर को सजाने-संवारने के लिए अपने खाली समय का उपयोग करें। इसके लिए आप परिवार से सराहना पाएंगे। अगर आप हुक़्म चलाने की कोशिश करेंगे, तो आपके और आपके साथी के बीच बहुत परेशानी खड़ी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में चीज़ें आज आपके मुताबिक़ नहीं होंगी। आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे।

images-4

कन्या: आपका ज़्यादातर समय दोस्तों और परिवार के साथ बीतेगा। आज किसा का दिल टूटने से बचा सकते हैं। व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है। व्यवसाय के लिए अचानक की गयी कोई यात्रा सकारात्मक परिणाम देगी। सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं। असहजता की वजह से आप वैवाहिक जीवन में ख़ुद को फंसा हुआ अनुभव कर सकते हैं।

images

तुला: ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोत्तरी आपके मन की शांति को भंग करेगी। बाहरी लोगों के अवांछित हस्तक्षेप के चलते आपके जीवनसाथी के बीच तनाव पैदा हो सकता है। आप अचानक गुलाबों की ख़ुशबू से ख़ुद को सराबोर पाएंगे। कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके पक्ष में लगती हैं। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी की ख़राब सेहत का असर आपके काम-काज पर भी पड़ सकता है।

images

वृश्चिक: ज़िद्दी बर्ताव न करें। इसके चलते दूसरे आहत महसूस कर सकते हैं। आज अपने प्रिय को माफ़ करना न भूलें। काम में धीमी प्रगति हल्का-सा मानसिक तनाव दे सकती है। अगर आज आप ख़रीदारी के लिए निकलते हैं, तो कोई अच्छी पोशाक ले सकते हैं।

dhanu

धनु: दूसरे आपसे काफ़ी ज़्यादा समय की मांग कर सकते हैं। उनसे किसी भी तरह का वादा करने से पहले यह देख लें कि आपका काम उससे प्रभावित न हो और साथ ही वे आपकी उदारता और सुहृदयता का ग़लत फ़ायदा न उठाएं। वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ़ औरों के लिए मददगार साबित होगा बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी।

makar

मकर: मनोरंजन और सौंदर्य में इजाफे पर जरुरत से ज्यादा खर्च ना करें। परिवार के सदस्यों का आपके जीवन में विशेष महत्व होगा। किसी छोटी-मोटी बात को लेकर भी आपके प्रिय से आपकी नोंक-झोंक हो सकती है। कार्यक्षेत्र में चीज़ें आज आपके मुताबिक़ नहीं होंगी। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें।kumbh

कुम्भ: मुमकिन है कि यह आपके रोमांटिक जीवन का सबसे मुश्किल दौर होगा, जो आपको दिल पूरी तरह से तोड़ सकता है। व्यवसाय में किसी धोखेबाज़ी से बचने के लिए अपने आंख-कान खुले रखें। अगर आप ख़रीदारी पर जाएं तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें। अगर आपके जीवनसाथी की सेहत कर चलते किसी से मिलने की योजना रद्द हो जाए तो चिंता न करें, आप साथ में अधिक समय व्यतीत कर सकेंगे।

meen

मीन: हर रोज़ प्रेम में पड़ने की अपनी आदत को बदलिए। दूसरे आपसे काफ़ी ज़्यादा समय की मांग कर सकते हैं। उनसे किसी भी तरह का वादा करने से पहले यह देख लें कि आपका काम उससे प्रभावित न हो और साथ ही वे आपकी उदारता और सुहृदयता का गलत फायदा न उठाएं। आज के दिन अधिकांश समय ख़रीदारी और दूसरी गतिविधियां में जाएगा। अपने रिश्ते को कड़वाहट से बचाने के लिए कभी-कभी चुप रहना ही अच्छा है।

Admin

Admin

Next Story