×

TOUCH WOOD: करते हैं इस मंत्र का जाप तो नहीं होगा प्रेमी जोड़ों का अलगाव

suman
Published on: 18 Feb 2017 8:20 AM GMT
TOUCH WOOD:  करते हैं इस मंत्र का जाप तो नहीं होगा प्रेमी जोड़ों का अलगाव
X

लखनऊ: प्रेम और शादी की बदलती धारणा में भी आजकल के युवा प्यार और पार्टनर को लेकर गंभीर होते हैं, जब उन्हें किसी से प्यार होता है तो वे यही चाहते हैं कि जिससे वे प्यार हो उसके साथ जीवन भर रह सकें। लेकिन कई बार परिस्थितियां विपरित होने से लोगों को प्यार में सफलता नहीं मिलती है। ज्योतिष के अनुसार प्यार में सफल होने के लिए कुछ खास उपाय करने से प्यार करने वाले लोगों का कभी भी साथ नहीं छूटता है। इन उपायों को पूरे मन से करने पर प्रेम के मामले में सफलता मिलती है। एक खास मंत्र का जाप करने से प्रेमी जोड़े को जीवन भर का साथ मिलता है....

आगे पढ़ें ...

शुक्रवार के दिन भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की फोटो के आगे स्फटिक माला से ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः मंत्र का तीन माला जाप पर करें। इसे शुक्ल पक्ष के शुक्रवार से ही शुरू करें।

आगे पढ़ें ...

तीन महीने तक हर शुक्रवार को लगातार इस मंत्र का जाप करें और भगवान को भोग लगाकर प्रसाद गरीबों में वितरित करें। मंत्र का जाप करने के बाद भगवान से प्रार्थना करें कि आपको आपका प्यार मिले, ऐसा करने से आपको प्यार के मामले में सफलता मिलेगी।

इस मंत्र का जाप करने से ना सिर्फ आपको आपका प्यार मिलता है, बल्कि हमसफर का साथ भी ताउम्र बना रहता है। इसलिए हर जोड़े को खुशहाल जिंदगी के लिए इस मंत्र का हर रोज जाप करना चाहिए।

suman

suman

Next Story