×

निजी एयरलाइंस की महिला सुरक्षाकर्मी के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर दी ऐसी धमकी कि....

Charu Khare
Published on: 23 July 2018 8:02 AM GMT
निजी एयरलाइंस की महिला सुरक्षाकर्मी के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर दी ऐसी धमकी कि....
X

वाराणसी : तमाम कोशिशों के बाद भी महिला सुरक्षा के दांवे सिर्फ दिखावा साबित हो रहे हैं। ताजा मामला जुड़ा है बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर तैनात एक निजी एयरलाइंस की महिला सुरक्षाकर्मी महिलाओं से। दूसरों की सुरक्षा में लगी रहे रहने वाली महिला सुरक्षाकर्मी आज खुद ही असुरक्षित महसूस कर रही है। महिला का आरोप है कि कुछ मनचले उसके साथ आए दिन छेड़खानी करते हैं। फब्तियां कसते हैं। विरोध करने पर तेजाब से जलाकर मारने की धमकी देते हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मोबाइल पर भेजते थे अश्लील वीडियो

बाबतपुर एयरपोर्ट पर कार्यरत महिला सिक्योरिटी गार्ड बसनी बाजार (बड़ागांव) में कुछ माह से एक किराये का कमरा लेकर रहती है। मूल रूप से बलरामपुर नगर के कोतवाली इलाके की रहने वाली युवती का आरोप है कि बसनी से बाबतपुर एयरपोर्ट जाते वक्त तीन लड़के आकाश गुप्ता ,शुभम गुप्ता एवं विशाल केशरी अकेले में मिलने के लिये दबाव बनाते है। उसके मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजते हैं। शुरुआती दिनों में तो उसने मनचलों की इन हरकतों को नजरदांज किया लेकिन जब पानी सिर से ऊपरे चढ़ने लगा तो वे पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंची।

दबाव बढ़ने पर पुलिस ने दर्ज किया केस

इसी बीच शनिवार को जब मनचलों ने फिर से उसके साथ छेड़खानी की तो वह बड़ागांव थाने पर तहरीर देकर इन मनबढो से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। आरोप है कि पहले पुलिस ने रपट नहीं दर्ज की लेकिन आला अफसरों की फटकार पर पुलिसवाले फास्ट हुए। इंस्पेक्टर बड़ागांव महेश पांडे ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 504, 56 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story