एस्ट्रो:नहीं छुपा सकते हैं अपनी लव लाइफ,सब कुछ बता देगी ये लाइन

Published by suman Published: September 20, 2018 | 8:40 am

जयपुर: हार्ट लाइन आपके रिलेशनशिप और आपकी लव लाइफ के बारे में कई गुप्त बातें बताती है। हस्तरेखा विशेषज्ञ के अनुसार लव लाइफ के पहले के बारे में भी जानकारी हासिल की जा सकती है। यह रेखा इंडेक्स फिंगर के नीचे से शुरू होती है और मिडिल फिंगर तक जाती है।  बता रहे हैं की हार्ट लाइन के इन चीजों के बारे में जो बताएंगी आपकी लव लाइफ से जुड़ी है…

हथेली की हार्ट लाइन यानि हृदय रेखा के द्वारा व्यक्ति के लव लाइफ के बारे में कई जानकरी प्राप्त की जा सकती है। हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार दिल की रेखा (हृदय) तर्जनी अंगुली (इंडेक्स फिंगर) के नीचे से आरंभ होकर मध्यमा (मिडिल) अंगुली तक जाती है

अगर हार्ट लाइन मिडिल फिंगर के बीच से शुरू होकर इंडेक्स फिंगर तक जाती है तो कहा जाता है कि ऐसा व्यक्ति रिलेशनशिप के मामले में बहुत विश्वास करने योग्य होता है। यही नहीं ऐसे लोग दिल के बहुत अच्छे होते हैं।

अनर्थ होने के डर से इस गांव के लोग कई सालों से नहीं मनाते श्राद्ध, न देते हैं दान

अगर हार्ट लाइन इंडेक्स फिंगर से मिडिल फिंगर के बीच से शुरू हुई हो तो कहा जाता है कि ऐसे व्यक्ति शांत प्रकृति के लोग होते हैं।

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार यदि किसी व्यक्ति की हृदय (दिल) रेखा उसकी मध्यमा अंगुली (मिडिल अंगुली) के बीच से शुरू होकर तर्जनी अंगुली (इंडेक्स फिंगर) तक जाती है तो वह व्यक्ति रिलेशनशिप के मामले में बहुत विश्वास करने वाल होता है। इतना ही नहीं ऐसे लोग दिल के बहुत अच्छे होते हैं। यदि किसी व्यक्ति की दिल रेखा (हृदय) तर्जनी अंगुली (इंडेक्स फिंगर) और मध्यमा अंगुली (मिडिल फिंगर) के बीच से शुरू होती है तो ऐसे व्यक्ति बिल्कुल शांत प्रवृति के होते हैं।

श्राद्ध में पितृ होते हैं नाराज,अगर ब्राह्मणों के भोजन में डालते है तुलसीदल, जानिए क्यों

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार यदि किसी व्यक्ति की हृदय रेखा (दिल रेखा) बीच में टूटी हुई है तो उसे लव लाइफ में बहुत अधिक मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।