×

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर के शव का पोस्टमार्टम आज, संदिग्ध हालात में हुई थी मौत

उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे दिवगंत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। तबीयत खराब होने पर शाम करीब 4 बजकर 41 मिनट पर साकेत स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया।

Vidushi Mishra
Published on: 17 April 2019 4:45 AM GMT
एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर के शव का पोस्टमार्टम आज, संदिग्ध हालात में हुई थी मौत
X

नई दिल्ली :उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे दिवगंत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। तबीयत खराब होने पर शाम करीब 4 बजकर 41 मिनट पर साकेत स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया।

यह भी देखे:अमित शाह एवं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक आज कटक में रोड शो करेंगे

डॉक्टरों का कहना है कि 40 वर्षीय रोहित की मौत अस्पताल में लाने से पहले ही हो गई थी। अस्पताल में रोहित की मां उज्ज्वला और पत्नी अपूर्वा शुक्ला भी मौजूद थीं। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद ही परिजनों को शव सौंपा जाएगा।

डिफेंस कॉलोनी थाना पुलिस का कहना था मंगलवार शाम उनके कमरे में जब घर का नौकर खाना देने पहुंचा तो उसने बिस्तर पर लेटे रोहित के मुंह से खून आते देखा था। साथ ही तकिए पर भी खून जमा हुआ पाया गया है।

यह भी देखे:कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से केरल के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे

देर रात दक्षिणी दिल्ली पुलिस के डीसीपी विजय कुमार ने बताया रोहित के शरीर पर किसी भी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं। एम्स में बुधवार को मेडिकल बोर्ड की निगरानी में रोहित तिवारी का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उनकी मौत के पीछे की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी।

लंबी कानूनी लड़ाई के बाद मिला था पिता का नाम

एक लंबी कानूनी लड़ाई के बाद डीएनए जांच की बदौलत रोहित को एनडी तिवारी के बेटे के रूप में कोर्ट से मान्यता मिली थी। साल 2008 में रोहित ने कोर्ट में एनडी तिवारी के बेटे होने का दावा किया था।

इस मामले को खारिज करने के लिए एनडी तिवारी की ओर से अपील भी की गई थी। कोर्ट में लंबी सुनवाई के बाद डीएनए जांच कराने के आदेश दिए गए थे। जांच में रोहित का जैविक पिता साबित होने के बाद एनडी तिवारी ने भी उन्हें अपने बेटे के तौर पर अपना लिया था।

यह भी देखे:देशभर में तेज आंधी और बारिश के कारण अब तक 40 लोगों की मौत

पिछले वर्ष 18 अक्तूबर को एनडी तिवारी का निधन हुआ था। 11 मई 2018 को मध्यप्रदेश की अपूर्वा शुक्ला के साथ रोहित तिवारी वैवाहिक बंधन में बंधे थे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story