×

मां की डांट सुन बेटे को आया गुस्सा, कर बैठा कुछ ऐसा कि रोने लगे घरवाले

By
Published on: 29 Aug 2016 8:30 PM GMT
मां की डांट सुन बेटे को आया गुस्सा, कर बैठा कुछ ऐसा कि रोने लगे घरवाले
X

मेरठः बच्चों को कब कौन सी बात अच्छी लगे और किस बात पर वे रूठ जाएं, ये कहना मुश्किल होता है। कुछ ऐसा ही मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना इलाके के माधवपुर में सोमवार को हुआ। एक मां ने अपने बेटे को डांट लगा दी। बेटा इससे इतना नाराज हुआ कि उसने खुद को गोली मार ली। बेटे की मौत के बाद अब उसके माता-पिता की आंखों से बह रहे आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

किस वजह से हुई घटना?

माधवपुरम सेक्टर-3 के रहने वाले संजय थाना टीपी नगर में कॉन्स्टेबल हैं। उनका बेटा मुदित एक निजी कॉलेज से बीसीए कर रहा था। घरवालों के मुताबिक वह बीते कुछ दिनों से गुमसुम था और कॉलेज नहीं जा रहा था। पूछने पर भी कुछ नहीं बताता था। सोमवार को संजय जब ड्यूटी पर चले गए, तो मुदित को उसकी मां ने कॉलेज न जाने पर डांट दिया। इसके बाद वह जब पड़ोस में गईं, तो गुस्सा हुए मुदित ने कनपटी से तमंचा सटाकर गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर उसकी मां और पड़ोसी भागकर मौके पर पहुंचे, वहां का नजारा देख सबके होश उड़ गए।

खून के सैलाब में पड़ा था मुदित

घरवालों और पड़ोसियों के मुताबिक कनपटी पर गोली लगने से मुदित की मौत हो चुकी थी। वह खून के सैलाब में पड़ा हुआ था। बेटे की ये हालत देखते ही संजय की पत्नी गश खाकर वहीं गिर गईं। पड़ोसियों ने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। मौके पर एसपी सिटी ओपी सिंह, सीओ ब्रह्मपुरी धर्मेंद्र यादव और एसओ राजेश भारती समेत कई अफसर पहुंचे। पुलिस इस मामले में तहकीकात कर रही है।

Next Story